'सूर्यवंशी' के बाद इतनी फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं अक्षय कुमार, लिस्ट में 'सेल्फी' का भी नाम हुआ शामिल

अक्षय कुमार लगातार फिल्में ला रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्में दर्शकों को खींच पाने में असफल रह रही हैं. क्या यह समय खिलाड़ी कुमार के लिए थोड़ा टिककर सोचने का नहीं है?

'सूर्यवंशी' के बाद इतनी फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं अक्षय कुमार, लिस्ट में 'सेल्फी' का भी नाम हुआ शामिल

दर्शकों का मिजाज नहीं समझ पा रहे अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर चॉयस लगातार गलत साबित हो रही है. पिछले कुछ समय से वह एक भी हिट फिल्म नहीं दे सके हैं. यही नहीं, अगर उनकी पिछली पांच फिल्मों पर नजर डालें तो उन्होंने बैक टू बैक पांच फ्लॉप फिल्में दी हैं. इन फिल्मों को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया. अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म सेल्फी थी. फिल्म रिलीज हुई लेकिन दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमाघर नहीं गए. इस तरह अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों की फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया. सेल्फी का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जाता है लेकिन फिल्म दो दिन में लगभग साढ़े छह करोड़ रुपये ही कमा सकी है. इस तरह अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म का बुरा हाल हुआ है. हालांकि सेल्फी मलयालम सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है.

सेल्फी से पहले अक्षय कुमार की राम सेतु रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार की यह फिल्म भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में नाकाम रही थी.इस पहले रक्षा बंधन रिलीज हुई थी. इसकी टक्कर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से थी. लेकिन दोनों ही फिल्में फ्लॉप रही थीं. इससे पहले अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थीं. इस तरह खिलाड़ी कुमार लगातार ढेर सारी फिल्में कर रहे हैं, लेकिन कंटेंट के मामले में उनकी फिल्में दर्शकों के गले नहीं उतर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फेहरिस्त छोटी नहीं है. वह लगातार फिल्में बना रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ओएमसी 2, हेरा फेरी 3, सुरारई पुत्रु, बड़े मियां छोटे मियां और छत्रपति शिवाजी पर मराठी फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे. इस तरह वह तरह-तरह की फिल्में कर रहे हैं. लेकिन यह समय आ गया है कि अक्षय कुमार मात्रा से ज्यादा गुणवत्ता पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि लगातार फ्लॉप होती फिल्मों से उनकी सुपरस्टार की साख को खतरा पैदा हो सकता है.