फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे अक्षय कुमार, बोले- जब मनडे सनडे की तरह लगने लगे

इस साल बैक-टू-बैक फिल्में देने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने छुट्टी के लिए ब्रेक लिया है. लंबे समय से अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बिताते हुए देखे जाते हैं. फैमिली के साथ छुट्टियां बिताने के लिए अक्षय ने बेहद खूबसूरत डेस्टिनेशन मालदीव को चुना है.

फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे अक्षय कुमार, बोले- जब मनडे सनडे की तरह लगने लगे

अक्षय का अनोखा अंदाज

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी लाइफ को बहुत ही अनुशासन के साथ जीना पसंद करते हैं. अक्षय फिटनेस फ्रीक हैं और अपने फैंस को भी अक्सर फिटनेस के प्रति अवेयर करने की कोशिश करते रहते हैं. इन दिनों अक्षय मालदीव के बीच अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. इस दौरान अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय मालदीव में साइकिल चलाते हुए देखे जा सकते हैं.

मालदीव में साइकलिंग करते नज़र आये अक्षय

इस साल बैक-टू-बैक फिल्में देने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने वेकेशन के लिए ब्रेक लिया है. फैमिली के साथ छुट्टियां बिताने के लिए अक्षय ने बेहद खूबसूरत डेस्टिनेशन मालदीव को चुना है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा प्रोफाइल से अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय को साइकलिंग एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में अक्षय अपना फेवरेट गाना सुनते हुए मालदीव के रिजॉर्ट के आसपास साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय की मुस्कुराहट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने हॉलीडे और ब्रेक को कितना एंजॉय कर रहे हैं.

रविवार जैसा है अक्षय का सोमवार

अक्षय ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'जब मनडे सनडे की तरह लगने लगे '. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का ये साइकिलिंग वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लगातार फैंस अक्षय पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. लंबे बिजी शेड्यूल के बाद अक्षय ने ब्रेक लिया है. वापस लौटते ही एक के बाद एक अक्षय की कई फिल्में लाइन अप हैं.  फिल्मों की बात करें तो अक्षय जल्द ही 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रामसेतु', मिशन सिंड्रेला और ओ माय गॉड 2 की शूटिंग करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com