क्या अक्षरा सिंह लगाएंगी बॉलीवुड की नैया पार, फिल्म प्रमोशन के लिए लगी प्रोड्यूसर्स की कतार

अक्षरा सिंह इन दिनों में फिल्मों का प्रमोशन करने में जुटी हैं. वह हाल ही में आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करती दिखीं थीं. वहीं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में साउथ के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ दिख रही हैं.

क्या अक्षरा सिंह लगाएंगी बॉलीवुड की नैया पार, फिल्म प्रमोशन के लिए लगी प्रोड्यूसर्स की कतार

क्या अक्षरा सिंह लगाएंगी बॉलीवुड की नैया पार

नई दिल्ली :

अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भोजपूरी की स्टार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने एक से एक बढ़ कर हिट फिल्में दी हैं तो वहीं बिग बॉस में भी वह नजर आईं, इस शो में उन्हें लोगों ने देश भर में देखा. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अक्षरा इन दिनों में बॉलीवुड फिल्मों का प्रमोशन करने में जुटी हैं. वह हाल ही में आमिर खान के साथ नजर आई थीं, वह लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करती दिखीं थीं. वहीं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में साउथ के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ दिख रही हैं. विजय अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए अक्षरा के पास पहुंचे हैं. 

विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी क्रम में हाल ही में विजय देवरकोंडा की राजधानी पटना आए हुए थे. बिहार में उनका खूब क्रेज देखने को मिला. बिहार में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. विजय अक्षरा सिंह से भी मिले. इस दौरान अक्षरा सिंह ने उनसे एक सवाल किया कि 'हाल ही में आप पटना में घटना करके आएं हैं. एकदम गर्दा उड़ा के आएं हैं. आप क्या कहना चाहते हैं बिहार और यूपी के लोगों के लिए'... उन्होंने कहा कि 'मैं बिहारी में आई लव यू कहना चहता हूं.. आप सिखाईए इसके बाद वह भोजपुरी में हम तोहरा से बहुत प्यार करेनी बोलते हुए नजर आ रहे हैं'. इस दौरान दोनों ने फोटो के लिए पोज भी दिए. 

बता दें कि 'लाइगर' (Liger) में विजय देवरकोंडा एक फाइटर के रोल में हैं. इस फिल्म के साथ वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा एक्ट्रेस सौम्या कृष्णन भी हैं. यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन भी कैमियो करते नजर आएंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात