नए साल पर अपना फोन खंगाल रहे थे अजय देवगन, शेयर कीं कुछ खूबसूरत पुरानी यादें

अजय देवगन ने नए साल पर अपने फोन में सेव कुछ ऐसी यादें शेयर कीं जो उनके लिए काफी अहमियत रखती हैं.

नए साल पर अपना फोन खंगाल रहे थे अजय देवगन, शेयर कीं कुछ खूबसूरत पुरानी यादें

अजय देवगन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने संडे को इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ कुछ पुरानी अनसीन फोटोज शेयर कीं. एक थ्रोबैक फोटो में उन्हें बेटे युग को गोद में लिए देखा जा सकता है. उन्होंने एक्ट्रेस-वाइफ काजोल और बेटी नीसा देवगन के साथ फोटो पोस्ट कीं. एक फोटो में आप अजय देवगन को मालदीव में अपने भतीजों के साथ साइकिल चलाते देखा सकते हैं. उन्होंने अपने सी बीच पर अपने हॉलिडे की कई तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में अजय भतीजे दानिश और अमान के साथ-साथ अपने बेटे युग के साथ नजर आ रहे हैं.

अजय ने इंस्टाग्राम पर यादों से भरी इन पुरानी तस्वीरों के साथ लिखा, “गैलरी में खोजबीन की और ये खास नगीने हाथ लगे. परंपराओं, प्रियजनों और छुट्टियों के दौरान हमेशा हमारे दिलों को भरने वाली गर्मजोशी को सलाम!! नए साल की शुभकामनाएं.”

अजय एंड उनकी पर्सनल लाइफ

काजोल ने फरवरी 1999 में अभिनेता अजय देवगन से शादी की. इनके दो बच्चे हैं - बेटी नीसा देवगन, जो 2003 में पैदा हुई थी और बेटा युग जो 2010 में पैदा हुआ था. युग मुंबई में स्कूल में पढ़ाई कर रहा है लेकिन निसा पहले सिंगापुर में थीं और अब वह अपनी हाइर एजुकेशन के लिए यूरोप में हैं. उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ देखा जाता है. नीसा के दोस्तों में जान्हवी और खुशी कपूर के साथ-साथ उनके सबसे अच्छे दोस्त ओरहान अवतरमानी भी शामिल हैं जो दुनिया लगभग हर पार्टी में नजर आ जाते हैं.

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं अजय देवगन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट पर बात करें तो अजय देवगन अब डायरेक्टर नीरज पांडे की आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' में तब्बू के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म एक म्यूजिकल फिल्म है जो 2002 और 2023 के बीच सेट की गई है. फिल्म में सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी हैं. यह फिल्म अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.