वही हेयरस्टाइल, वही आवाज, खेती करते दिखे अजय देवगन के हूबहू हमशक्ल को देख फैंस हुए कन्फ्यूज, वीडियो देख लोग बोले- सावधान इंस्टा

अजय देवगन को खेती करते देखकर आपको भी हंसी आ सकती है. लेकिन अगर आप इस वीडियो के कमेंट्स पर नजर डालेंगे तो आपका हंस हंस कर पेट दर्द हो सकता है. तो चलिए आपको मिल पाते हैं अजय देवगन के अजब गजब हमशक़्ल से.

वही हेयरस्टाइल, वही आवाज, खेती करते दिखे अजय देवगन के हूबहू हमशक्ल को देख फैंस हुए कन्फ्यूज, वीडियो देख लोग बोले- सावधान इंस्टा

अजय देवगन के इस हमशक्ल को देखकर हंसी कंट्रोल कर नहीं पाएंगे आप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जिस स्टार को शोरहत मिल जाती है, उसके हमशक्ल भी फेमस हो जाते हैं. अमिताभ बच्चन और देवानंद से लेकर संजय दत्त और सुनील शेट्टी तक, कई बड़े स्टार्स के हमशक्ल हैं और उनको भी जबरदस्त पॉपुलेरिटी मिलती है. ऐसे ही मार्केट में अजय देवगन का भी हमशक्ल आ गया है और उसे खेती करते देख लोगों को हंसी आ रही है. खास बात ये है कि वीडियो देखकर कमेंट कर लोगों ने काफी क्रिएटिविटी दिखाकर अपनी राय जाहिर की है और इन कमेंट्स को पढ़ कर हंस हंस कर आपके पेट में दर्द होना तय है.

OMG! खेतों का अजय देवगन 

इस वीडियो को ट्राई संदीप नाम के यूजर ने इंस्टा पर पोस्ट किया है. इसमें अजय देवगन का डुप्लीकेट एक गाने पर गन्ने बोता दिख रहा है. बैकग्राउंड में अजय देवगन की फिल्म का गाना चल रहा है. ये लड़का बिलकुल अजय देवगन के स्टाइल को कॉपी कर रहा है और उन्हीं की तरह हाव भाव दिखाकर लिप सिंक कर रहा है. इसे देखकर लोगों को अजय देवगन याद आए और फिर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. हालांकि यही लड़का अजय देवगन के साथ साथ अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती और कई सितारों की कॉपी करता आया है. लेकिन इसको सबसे ज्यादा शोहरत अजय देवगन बनकर मिली है. वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग मजेदार कमेंट्स करके हंसी के माहौल को बढ़ा रहे हैं. 

लोग बोले-  इस बार अजय देवगन की भारत में अच्छी फसल हुई है

वीडियो पर इस हमशक्ल के कारनामें को लोग पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - ये अजय देवगन का सबसे छोटा बेटा है. वहीं एक यूजर ने लिखा है - अजय देवगनों की खेती हो रही है. अन्य यूजर ने लिखा है - अजय देवगन खेती कर रहे हैं. एक लिखता है -सावधान इंस्टा को अजय देवगन ने चारों तरफ से घेर लिया है. एक ने लिखा- विष्णु भगवान से ज्यादा तो अजय देवगन ने अवतार लिए हैं. कमेंट्स इतने मजेदार हैं कि आप एक बार पढ़ेंगे तो बार बार हंसेंगे. इस पोस्ट ने लोगों का दिन बना दिया है और परेशानी और दिक्कत में डूबे लोगों को मनोरंजन का कुछ आसरा मिल गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?