अजय देवगन और किच्चा सुदीप विवाद में उतरे राम गोपाल वर्मा, कहा- बॉलीवुड एक्टर्स साउथ के एक्टर्स से जलते हैं

राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड एक्टर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे साउथ एक्टर्स की सफलता से असुरक्षित हैं और जलते हैं.

अजय देवगन और किच्चा सुदीप विवाद में उतरे राम गोपाल वर्मा, कहा- बॉलीवुड एक्टर्स साउथ के एक्टर्स से जलते हैं

अजय देवगन-किच्चा सुदीप विवाद में उतरे राम गोपाल वर्मा

नई दिल्ली :

इन दिनों अजय देवगन और कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप हिंदी भाषा को लेकर चर्चा में हैं, इसी बीच फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा भी इस विवाद में कुद पड़े हैं. हाल ही में सुदीप ने ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म "के.जी.एफ: चैप्टर 2" के बारे में बोलते हुए कहा कि उत्तर भारत में भी फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं रही. इस पर अजय देवगन ने उनसे पूछा कि फिर अपनी फिल्में हिंदी में क्यों डब करते हो? इसी बीच राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड एक्टर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे साउथ एक्टर्स की सफलता से असुरक्षित हैं और जलते हैं.

उन्होंने लिखा, जमीनी सच्चाई किच्चा सुदीप सर यह है कि साउथ के स्टार्स से बॉलीवुड एक्टर्स जलते हैं, क्योंकि कन्नड़ डबिंग फिल्म केजीएफ -2 ने 50 करोड़ से शुरुआत की. वर्मा ने कंपनी और सरकार जैसी बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन किया है. साथ ही उन्होंने सुदीप संजीव की इस बात का भी समर्थन किया हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं है. वर्मा ने कहा कि आप चाहते थे या नहीं, लेकिन मुझे खुशी है कि आपने यह बयान दिया. 

बता दें कि कन्नड़ एक्टर सुदीप संजीव ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर हिंदी फिल्म उद्योग को लेकर कहा कि बॉलीवुड कई पैन इंडिया फिल्में बनाता है, जो तेलुगु और तमिल में भी रिलीज़ होती हैं लेकिन उसी पैमाने पर सफलता पाने के लिए संघर्ष करती हैं. आज हम ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो हर जगह पसंद की जा रही हैं. 

अजय देवगन ने इस पर ट्विटर पर कन्नड़ एक्टर को टैग किया और उनसे पूछा कि वह अपनी मातृभाषा में बनी फिल्मों के हिंदी डब क्यों करते हैं. Kiccha Sudeep मेरे भाई आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज़ करते हैं? हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा थी, है और हमेशा रहेगी.  

  सुदीप ने तब देवगन के जवाब देते हुए कहा कि यह कमेंट उन्होंने एक अलग संदर्भ में की. यह भड़काने या कोई बहस शुरू करने के लिए नहीं था. अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, वह हमारे देश की हर भाषा को "प्यार और सम्मान" करते हैं और कहा कि उन्हें जल्द ही उनसे मिलने की उम्मीद है. हालांकि अब दोनों एक्टर्स के ट्वीट के बाद हिंदी को लेकर एक अलग बहस शुरू हो गई है. 

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com