ऐश्वर्या राय का शेख ने अरबी में किया स्वागत तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, फैन्स बोले- कुछ नहीं समझी...देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेख अरबी में ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में कुछ कह रहा है, जिस पर ऐश्वर्या का रिएक्शन देखकर लगता है कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा.

ऐश्वर्या राय का शेख ने अरबी में किया स्वागत तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, फैन्स बोले- कुछ नहीं समझी...देखें Video

ऐश्वर्या राय का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन को अगर बॉलीवुड की क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. ऐश्वर्या की खूबसूरती के दुनियाभर में दीवाने मौजूद हैं. ऐश्वर्या अपनी एक अदा से लाखों-करोड़ों दिलों को घायल कर देती हैं. ऐश्वर्या बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है. ऐश्वर्या राय का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग बड़े ही मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या एक शेख के साथ दिखाई दे रही हैं.

वायरल हुआ ऐश्वर्या का थ्रोबैक वीडियो  

ऐश्वर्या राय के फैन पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. ये वीडियो उस दौरान का है, जब ऐश्वर्या दुबई में मौजूद थीं. इस वीडियो में ऐश्वर्या को सिंपल सलवार सूट में देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं कि एक शेख अरबी में ऐश्वर्या के बारे में कुछ कह रहा है, जिस पर ऐश्वर्या का रिएक्शन देखकर लगता है कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा. वहीं, जब शेख अंग्रेजी में ऐश्वर्या का स्वागत करता है तो एक्ट्रेस इस पर झट से रिएक्शन देती हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या के फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

इस वीडियो को लोग खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. बता दें, बीते 1 नवंबर को ऐश्वर्या राय ने अपना 48वां जन्मदिन मनाया है. ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. वहीं पति अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के बर्थडे पर उनकी एक प्यारी सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था.

ये भी देखें: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान केदारनाथ वेकेशन से लौटीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com