करियर के पीक पर पहुंचकर इन 5 एक्ट्रेसेस ने एक्टिंग से ले लिया ब्रेक, चार तो रह चुकी हैं सलमान खान की हीरोइन

कई बार पर्सनल लाइफ की वजह से एक्ट्रेस को अपने करियर के पीक पर ब्रेक लेना पड़ता है. ये एक्ट्रेस लाइमलाइट और काम से कुछ समय के लिए किनारा कर लेती हैं.

करियर के पीक पर पहुंचकर इन 5 एक्ट्रेसेस ने एक्टिंग से ले लिया ब्रेक, चार तो रह चुकी हैं सलमान खान की हीरोइन

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने करियर से लिया था ब्रेक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनके करियर में एक समय ऐसा आता है जब वो सभी फिल्ममेकर्स की फेवरेट बन जाती हैं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है. मगर कई बार पर्सनल लाइफ की वजह से एक्ट्रेस को अपने करियर के पीक पर ब्रेक लेना पड़ता है. ये एक्ट्रेस लाइमलाइट और काम से कुछ समय के लिए किनारा कर लेती हैं. ऐसी ही कई एक्ट्रेस हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन, भाग्यश्री, सामंथा रुथ प्रभु जैसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर के पीक पर ब्रेक ले लिया था. आइए आपको इन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं.

सामंथा रुथ प्रभु
फेमिना इंडिया को दिए इंटरव्यू में सामंथा ने एक्टिंग से ब्रेक लेना अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला बताया था. सामंथा ऑटोइम्यून डिजीज मायोसाइटिस से जूझ रही हैं. सामंथा ने अपने इलाज के लिए एक्टिंग से करीब एक साल का ब्रेक लिया है. सामंथा ने ये ब्रेक तब लिया जब उनके पास काम की लाइन लगी हुई थी.

भाग्यश्री
मैंने प्यार किया के बाद से भाग्यश्री घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. फिल्म के सुपरहिट होने के बाद भी भाग्यश्री ने अपने परिवार को प्रायॉरिटी दी थी और अपने करियर को अलविदा कह दिया था. अब जब भाग्यश्री के बच्चे बड़े हो गए हैं तो उन्होंने एक्टिंग में वापसी की है. मैंने प्यार किया में सलमान खान लीड रोल में थे. 

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ करियर को बहुत अच्छे से संभाल रही हैं. ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की थी. अभिषेक से शादी के बाद दोनों की बेटी आराध्या हुई थी. बेटी के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने करीब 4 साल तक लाइमलाइट से दूर रहने का फैसला लिया था. ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ हम दिल दे चुके सनम में नजर आई थीं. 

नम्रता शिरोडकर
नम्रता शिरोडकर अपने करियर के टॉप पर थीं जब उन्होंने एक्टर महेश बाबू से शादी की थी. शादी के बाद नम्रता ने एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर रहने के फैसला लिया था. उनका फोकस अपनी शादी, फैमिली और बच्चों पर था. नम्रता ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी नहीं की है और वो अपनी पर्सनल लाइफ में ही बिजी रहती हैं. नम्रता शिरोडकर ने सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से करियर की शुरुआत की थी.

प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा एक समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके और जानेमन जैसी फिल्में में काम किया है. आखिरी बार प्रीति जिंटा फिल्म भैयाजी सुपरस्टार में नजर आई थीं. लेकिन करीब 6 साल बाद वह फिल्म लाहौर 1947 से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में वह सनी देओल के साथ दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com