विज्ञापन

लाल सिंह चड्ढा के बाद नई तैयारी में लगे आमिर खान, गुजरात में शुरू की शूटिंग

आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से शुरू हो गई है. अगर आप भी उनकी फिल्म के इंतजार में हैं तो फिर ये खबर आपके लिए हैं.

लाल सिंह चड्ढा  के बाद नई तैयारी में लगे आमिर खान, गुजरात में शुरू की शूटिंग
आमिर खान ने शुरू की 'सितारे जमीम पर' की शूटिंग
नई दिल्ली:

देश के सबसे बड़े सुपरस्टार आमिर खान ने दर्शकों को कई बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. दुनिया भर में उनके फैंस हैं और लोग उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल फैंस उनकी अगली फिल्म "सितारे जमीन पर" के बारे में और ज्यादा जानने के लिए एक्साइटेड हैं. ऐसे में आ रही ताजा खबर यह है कि आमिर खान वडोदरा के गर्म मौसम में फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हैं. इंडस्ट्री के एक इंडिपेंडेंट सोर्स के मुताबिक, "आमिर खान "सितारे जमीन पर" की लगातार शूटिंग कर रहे हैं. दिल्ली में शूटिंग खत्म करने के बाद, अब वे वडोदरा में शूटिंग कर रहे हैं. चिलचिलाती गर्मी के बावजूद सुपरस्टार शेड्यूल पर टिके रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं."

जब से आमिर खान की फिल्म 'सितारे जमीन पर' की घोषणा हुई है तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है. आमिर खान इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट कर रहे हैं. आमिर खान को एक और दिलचस्प और दमदार कहानी के साथ वापसी करते हुए देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं.

फिल्म की कहानी डाउन सिंड्रोम पर ध्यान केन्द्रित करेगी. फिल्म के रिलीज होने के साथ, आमिर खान डाउन सिंड्रोम के बारे में बातचीत शुरू करना चाहते हैं जिसके जरिए वह उन लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को संवेदनात्मक तरीके से देखने में मदद करेंगे.  यह फिल्म सच में अनोखी होने वाली है क्योंकि यह अपने जरिए एक नए विषय को दर्शकों के सामने लाएगी और यह समाज को किस तरह से प्रभावित करेगी यह देखना दिलचस्प होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऐश्वर्या राय ने IIFA की स्टेज पर छुए गुरु मणिरत्नम के पैर, वीडियो देख फैन्स भी हो गए इमोशनल, बार-बार कर रहे क्लिक
लाल सिंह चड्ढा  के बाद नई तैयारी में लगे आमिर खान, गुजरात में शुरू की शूटिंग
अर्जुन कपूर ने खरीदी स्कूटी तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- 60 करोड़ की फिल्म 45 हजार कमाएगी तो यही लेगा
Next Article
अर्जुन कपूर ने खरीदी स्कूटी तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- 60 करोड़ की फिल्म 45 हजार कमाएगी तो यही लेगा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com