विज्ञापन
Story ProgressBack

आज तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई ये एक्ट्रेस, अक्षय कुमार की हीरोइन अब कारोबार में आजमाएंगी हाथ

मिस वर्ल्ड से एक्ट्रेस बनी मानुषी छिल्लर ने एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में कदम रखा है. ब्यूटी क्वीन ने अपने बहुप्रतीक्षित स्विमवियर ब्रांड 'द्वीप' के लॉन्च की घोषणा की है, जिसे इनक्लूसिविटी और सस्टेनबिलिटी पर फोकस करके डिजाइन किया गया है.

Read Time: 3 mins
आज तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई ये एक्ट्रेस, अक्षय कुमार की हीरोइन अब कारोबार में आजमाएंगी हाथ
आज तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:


मिस वर्ल्ड से एक्ट्रेस बनी मानुषी छिल्लर ने एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में कदम रखा है. ब्यूटी क्वीन ने अपने बहुप्रतीक्षित स्विमवियर ब्रांड 'द्वीप' के लॉन्च की घोषणा की है, जिसे इनक्लूसिविटी और सस्टेनबिलिटी पर फोकस करके डिजाइन किया गया है. एक ब्रांड के रूप में, 'द्वीप' बॉडी टाइप्स, स्किन टोन्स और पर्सनल स्टाइल्स की विविध रेंज को पूरा करके स्विमवीयर इंडस्ट्री को फिर से परिभाषित करने का वादा करता है. मानुषी छिल्लर, जो अक्सर बॉडी पाजिटिविटी की वकालत करती रही हैं, ने 'द्वीप' को आर्ट, ओसियन्स और फैशन के लिए साझा जुनून बताया.

ब्रांड के बारे में बात करते हुए, मानुषी छिल्लर ने कहा, “द्वीप के साथ एक एंटरप्रेन्योर के रूप में शुरुआत करना मेरी यात्रा में एक रोमांचक नए चैप्टर का प्रतीक है. रोहतांग की एक लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक दिन वह मिस वर्ल्ड बनेगी, एक बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेगी, विभिन्न प्रतिष्ठित ब्रांडों का फेस बनेगी और अब, अपने खुद के एक ब्रांड के साथ एक एंटरप्रेन्योर बनेगी. यह सिर्फ एक ब्रांड लॉन्च करने के बारे में नहीं है; यह सस्टेनबिलिटी, इनक्लूसिविटी और सशक्तिकरण के मेरे मूल्यों को मूर्त रूप देने के बारे में है. द्वीप के साथ, मैं सिर्फ स्विमवीयर के अलावा और भी बहुत कुछ बनाने की इच्छा रखती हूं - मेरा लक्ष्य एक ऐसी लाइफस्टाइल को प्रेरित करना है, जो हर व्यक्ति की सुंदरता का जश्न मनाते हुए प्रकृति के साथ तालमेल बिठाए. यह वेंचर सिर्फ फैशन के बारे में नहीं है; यह दुनिया में एक सार्थक बदलाव लाने के बारे में है."

"द्वीप" नाम उनके दृष्टिकोण का प्रतीक है, जो एक ऐसे द्वीप को दर्शाता है, जो जीवन का पोषण और समर्थन करता है, ठीक उसी तरह जैसे उनके ब्रांड का उद्देश्य पर्यावरण को सपोर्ट और सस्टेन करना है. यह सस्टेनबिलिटी के लिए होलिस्टिक अप्रोच के लिए कमिटेड ब्रांड है. द्वीप का उद्देश्य एक सस्टेनबिलिटी, ओसियन-फ्रेंडली वर्ल्ड, वन आईलैंड इंस्पायर्ड गारमेंट एट ए टाइम को बढ़ावा देना है.

यह वेंचर मानुषी को भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक बनाता है, जिन्होंने एंटरप्रेन्यूरिअल की दुनिया में अपनी पहचान बनाई. जहां, मानुषी बिज़नेस की दुनिया को जीतने के लिए तैयार हैं, वहीं एक्ट्रेस कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार है. वह 'तेहरान' में नजर आएंगी, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब सुशांत और शाहरुख ने किया DDLJ के गाने पर डांस, फैन्स हो गए इमोशनल, बोले- दो आउटसाइडर्स ने इंडस्ट्री हिला दी
आज तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई ये एक्ट्रेस, अक्षय कुमार की हीरोइन अब कारोबार में आजमाएंगी हाथ
अमिताभ बच्चन की 42 साल पुरानी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ डाले थे सारे रिकॉर्ड, लेकिन बंद कमरे में फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस
Next Article
अमिताभ बच्चन की 42 साल पुरानी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ डाले थे सारे रिकॉर्ड, लेकिन बंद कमरे में फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;