16 साल बाद अब अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहा है ये एक्टर, 2016 के बाद से हिंदी फिल्मों से था गायब

अक्षय कुमार की वेलकम टु द जंगल में एक नए एक्टर की एंट्री हुई है. खास बात ये है कि ये एक्टर 16 साल बाद खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने वाला है.

16 साल बाद अब अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहा है ये एक्टर, 2016 के बाद से हिंदी फिल्मों से था गायब

अक्षय कुमार और आफताब शिवदासानी

नई दिल्ली:

आफताब शिवदासानी और अक्षय कुमार ने विक्रम भट्ट की 'आवारा पागल दीवाना' से हंसी का तड़का लगाया. यह जोड़ी एक बार फिर ऑन-स्क्रीन जादू बिखेरने के लिए तैयार है. आफताब ने एक फनी पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने अहमद खान की वेलकम टू द जंगल में शामिल होने की खबर पर मुहर लगाते हुए अक्षय को धन्यवाद दिया. आफताब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आवारा पागल दीवाना और वेलकम टू द जंगल सेट से अपना और अक्षय का एक कोलाज शेयर किया. उन्होंने अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म का एक क्लैप शॉट भी पोस्ट किया.

आफताब ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पहली तस्वीर 16 साल के ब्रेक पर ली गई (2008 और 2024). जैसा कि आप देख सकते हैं, कुछ भी नहीं बदला है (हंसी के दो इमोजी). इस 'दीवाना' का इस 'पागल' जंगल में 'स्वागत' करने के लिए 'आवारा' को धन्यवाद!"

एक फैन ने कमेंट किया, "अरे आवारा पागल दीवाना 2 बना लो यार.” एक नेटिजन ने आवारा पागल दीवाना के एक डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, "चलो कॉफी पीते हैं (हंसते हुए दो इमोजी)." एक यूजर ने उनके कमेंट को कैप्शन दिया, "16 साल बाद आप दोनों को देखकर बहुत अच्छा लगा." एक फैन ने तारीफ करते हुए लिखा, "बहुत मजेदार आफताब भाई."

अक्षय कुमार-आफताब शिवदासानी कोलैब
अक्षय और आफताब की एक्शन कॉमेडी आवारा पागल दीवाना में सुनील शेट्टी और परेश रावल भी अहम किरदारों में थे. विक्रम के डायरेक्शन में बनी अक्षय की दीवाने हुए पागल में आफताब ने एक कैमियो किया था. फिल्म में शाहिद कपूर, रिमी सेन, सुनील, परेश, असरानी, जॉनी लीवर, विजय राज नजर आए थे.

अक्षय कुमार के आने वाले प्रोजेक्ट्स
अक्षय को आखिरी बार बड़े मियां छोटे मियां में देखा गया था. वह अब मुकेश कुमार की तेलुगु फैंटेसी-ड्रामा कन्नप्पा में दिखाई देंगे. वह मराठी महाकाव्य-नाटक वेदत मराठे वीर दौडले सात में छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में एक डिटेल्ड कैमियो भी निभा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय ने आर माधवन और अनन्या पांडे की शंकरा के लिए भी शूटिंग की है. यह फिल्म भारतीय वकील और राजनेता सी शंकरन नायर की बायोपिक बताई जा रही है. फरहाद सामजी की हेरा फेरी 3 में अक्षय अपने पॉपुलर किरदार राजू को फिर से शुरू करेंगे. कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में घनश्‍याम के रोल में सुनील और बाबूराव के रोल में परेश भी उनके साथ शामिल होंगे.