आदित्य राय कपूर ने दिल्ली में फैन्स को दिया सरप्राइज, हाथ में गिटार थामे अचनाक आकर गाने लगे गाना...Video वायरल

आदित्य के अंदर का गायक हाल में एक इवेंट के दौरान नजर आया, जब आदित्य ने बिल्कुल 'आशिकी 2' के अपने किरदार की तरह हाथों में गिटार थामा बस फिर क्या उन्होंने अपने गाने से ऐसा समां बांधा कि सब देखते ही रह गए.

आदित्य राय कपूर ने दिल्ली में फैन्स को दिया सरप्राइज, हाथ में गिटार थामे अचनाक आकर गाने लगे गाना...Video वायरल

आदित्य राय कपूर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य राय कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'आशिकी 2' में एक सिंगर का किरदार निभाया था लेकिन उनके फैंस शायद नहीं जानते होंगे कि आदित्य असल जिंदगी में बहुत ही अच्छा गाते हैं. आदित्य के अंदर का गायक हाल में एक इवेंट के दौरान नजर आया, जब आदित्य ने बिल्कुल 'आशिकी 2' के अपने किरदार की तरह हाथों में गिटार थामा बस फिर क्या उन्होंने अपने गाने से ऐसा समां बांधा कि सब देखते ही रह गए.

आदित्य ने गाने से बांधा समां

सोशल मीडिया पर आदित्य राय कपूर का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट से आदित्य का ये वीडियो शेयर किया गया है. आदित्य, दिल्ली में किसी इवेंट में पहुंचे हुए हैं जहां अपने फैंस के बीच वे गिटार लेकर पहुंच जाते हैं और अपने सिंगिंग से समां बांध देते हैं. वीडियो में उनके फैंस उन्हें चीयर करते सुनाई दे रहे हैं. फैंस को उनका गाना इतना पसंद आया है कि वे इसे पूरी तरह से एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख लोगों को आदित्य को उनकी फिल्म आशिकी 2 के उनके किरदार राहुल जयकर की याद आ गई है. बिल्कुल किसी रॉकस्टार की तरह आदित्य हाथों में गिटार थामे अंग्रेजी गाना गा रहे हैं.


फैंस बोले- आदित्य मल्टी टैलेंटेड हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आदित्य के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैंन ने लिखा, 'आदित्य मल्टी टैलेंटेड हैं'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आशिकी 2 सच में साकार हो गया'. बता दें कि आदित्य इन दिनों अपनी फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं, ये फिल्म तमिल हिट फिल्म 'थाडम' की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में आदित्य को डबल रोल में देखा जाएगा, ये एक थ्रिलर फिल्म है. वर्धन केतकर इस फिल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.