'पता नहीं मेरे सुसुराल वाले क्या सोच रहे होंगे', आदित्य नारायण ने सेविंग खत्म होने की खबरों पर दिया बयान

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को लेकर हाल ही में ये खबरें खूब वायरल हुईं कि उनके अकाउंट में सिर्फ 18, 000 रुपये बचे हैं और उनकी सारी जमा पूंजी खर्च हो गई है.

'पता नहीं मेरे सुसुराल वाले क्या सोच रहे होंगे', आदित्य नारायण ने सेविंग खत्म होने की खबरों पर दिया बयान

आदित्य नारायण (Aditya Narayan)

नई दिल्ली:

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को लेकर हाल ही में ये खबरें खूब वायरल हुईं कि उनके अकाउंट में सिर्फ 18, 000 रुपये बचे हैं और उनकी सारी जमा पूंजी खर्च हो गई है. हालांकि अब इन खबरों पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने खुद ही सफाई दी है. उन्होंने ऐसी सारी बातों को नकार दिया है, जो उनके बारे में सेविंग को लेकर चल रही थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैंने नर्मली ये कहा था कि मैंने एक नया अपार्टमेंट लॉकडाउन से पहले ही खरीदा है इसलिए मुझे अपनी ईएमआई (EMI) के बारे में सोचना होगा और अगर महामारी ज्यादा समय तक चली तो और भी दिक्कतें आ सकती हैं.

रणवीर सिंह की कार में बाइक सवार ने मारी टक्कर, एक्टर ने गाड़ी से उतर किया ऐसा- देखें Video

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का कहना है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. आदित्य ने कहा कि मैं शॉक्ड था कि मेरे पास मदद के लिए कई सारे लोगों के कॉल आने लगे और इंडस्ट्री से जुड़े मेरे दोस्तों ने मुझे मदद ऑफर की. आदित्य नारायण ने कहा कि मैंने सामान्य तौर पर कहा था कि मेरे 5 लाख कट गए हैं ईएमआई (EMI) के लिए और मेरे पास अभी 18 हजार बचे हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं दिवालिया हो गया हूं और मेरे पास कोई पैसे नहीं बचे हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने मम्मी के साथ माधुरी दीक्षित के गाने पर यूं किया डांस, Video ने मचाई धूम

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने इंटरव्यू में आगे कहा: "मैं पिछले दो दशक से लगातार काम कर रहा हूं ऐसे में मैं दिवालिया कैसे हो सकता हूं." उन्होंने मजाकिया अंदाज में आगे कहा कि पता नहीं इस खबर पर मेरे ससुराल वाले क्या सोच रहे होंगे. बता दें कि आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था: "मैं बिलिनेयर नहीं हूं, अब मेरे पास सेविंग के नाम पर अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये बचे हैं. इसलिए अगर मैंने अक्टूबर में ही काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे. और मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ सकती है.'" 

Madhuri Dixit ने 'घाघरा' सॉन्ग पर डांस और एक्सप्रेशन से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वह इसी साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं. एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल जिनके साथ 10 साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है. आदित्य ने बताया था कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी.