विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

आदिपुरुष का OTT पर जलवा, नेटफ्लिक्स पर भारत की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर

प्रभास की आदिपुरुष को सिनेमाघरों में उस तरह का सपोर्ट नहीं मिल सका, जैसी उम्मीद की जा रही थी. लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आदिपुरुष का जलवा खूब चल रहा है.

Read Time: 2 mins
आदिपुरुष का OTT पर जलवा, नेटफ्लिक्स पर भारत की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आदिपुरुष का जलव
नई दिल्ली:

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली लेकिन फिल्म के दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतरने की वजह से यह रंग नहीं जमा सकी. लेकिन आदिपुरुष अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो चुकी है. नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का खब रंग जम रहा है. भारत की टॉप 10 फिल्मों की फेहरिस्त की बात की जाए तो इसमें ओम राउत निर्देशित फिल्म टॉप पर जगह बनाए हुए है. इस तरह बेशक आदिपुरुष को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल सके, लेकिन फिल्म ओटीटी पर खूब रंग जमा रही है. 

नेटफ्लिक्स की भारत की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट की बात करें तो इसमें पहले नंबर पर आदिपुरुष, दूसरे पर आलिया भट्ट की हार्ट ऑफ स्टोन, तीसरे पर  पद्मिनी, चौथे पर रंगाबली, पांचवें पर व्हॉट मैन वॉन्ट, छठे पर मामनन, सातवें पर हिडन स्ट्राइक, आठवें लस्ट स्टोरीज 2, नौवें पर ओएमजी और दसवें फास्टर फिल्म है. इस तरह इन फिल्मों की लिस्ट में प्रभास की फिल्म टॉप पर अपना वर्चस्व कायम रखे हुए है. 

नेटफ्लिक्स की भारत के टॉप 10 शो की लिस्ट की बात करें तो इसमें पहले नंबर द हंट फॉर वीरप्पन, दूसरे पर कोहरा, तीसरे पर किंग द लैंड, चौथे पर पेनकिलर, पांचवें पर बिहाइंड योर टच, छठे पर द लिंकन लॉयर, सातवें मेक कैडेट्स, आठवें पर द विचरस, नौवें पर द अनकेनी काउंटर और दसवें पर जुजुत्सू काइजन है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
आदिपुरुष का OTT पर जलवा, नेटफ्लिक्स पर भारत की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;