रिलीज के पहले ही दिन 'आदिपुरुष' का हुआ बंटाढार, HD में ऑनलाइन लीक हुई प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है. जिसके बाद लोग दमानद लीक कर रहे हैं. जिसका असर आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर पड़ना तय है.

रिलीज के पहले ही दिन 'आदिपुरुष' का हुआ बंटाढार, HD में ऑनलाइन लीक हुई प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म

लीक हुई 'आदिपुरुष'

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष रिलीज हो गई है. फिल्म देखने के बाद लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस बीच आदिपुरुष के मेकर्स को लेकर बुरी खबर सामने आई है, जिसके कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर पड़ सकता है. दरअसल प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है. जिसके बाद लोग दमानद लीक कर रहे हैं. जिसका असर आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर पड़ना तय है. 

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार आदिपुरुष एचडी में ऑनलाइन लीक हो गई है. ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म एचडी प्रिंट 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p में डाउनलोड करने के लिए कई टोरेंट वेबसाइट्स पर लीक हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक काफी सिनेमाघरों में फिल्म आदिपुरुष के टिकट की कीमत आसमान छू रहे हैं, जैसे दिल्ली के द्वारका वेगास लक्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिके हैं, वहीं पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गोल्ड में इसकी कीमत 1800 रुपये है. 

इसके साथ ही नोएडा के पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में इसके टिकट की कीमत 1650 रुपये है और इसकी फ्लैश टिकट की कीमत 1150 रुपए है. वहीं अगर मुंबई की बात करें तो वहां के अधिकतर थिएटर्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिक रहे हैं. देश के ज्यादातर इलाकों में यही हाल हैं. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास 'राम भगवान' का किरदार निभा रहे हैं और कृति सेनन 'मां सीता' का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा देवदत्त नागे 'भगवान हनुमान' के किरदार में नजर आएंगे और सैफ अली खान 'रावण' की भूमिका तो वहीं "प्यार का पंचनामा" के एक्टर सनी सिंह 'लक्ष्मण' की भूमिका निभा रहे हैं. रामायण पर बेस्ड इस फिल्म को 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परदे पर आई फिल्म 'आदिपुरुष', रामायण की महागाथा पर आधारित फिल्म