इतनी हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी 'आदिपुरुष' फिर भी फर्स्ट नहीं तोड़ पाएगी 'पठान' का रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर कमा सकती इतने करोड़

फिल्म आदिपुरुष अपने पहले दिन शानदार ओपिनिंग करने वाली है. हालांकि यह शाहरुख खान की फिल्म पठान से कम ओपनिंग रहेगी. फिल्म आदिपुरुष इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसे ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है.

इतनी हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी 'आदिपुरुष' फिर भी फर्स्ट नहीं तोड़ पाएगी 'पठान' का रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर कमा सकती इतने करोड़

इतनी हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी 'आदिपुरुष' फिर भी फर्स्ट नहीं तोड़ पाएगी 'पठान' का रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जिसके बाद कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म आदिपुरुष अपने पहले दिन शानदार ओपिनिंग करने वाली है. हालांकि यह शाहरुख खान की फिल्म पठान से कम ओपनिंग रहेगी. फिल्म आदिपुरुष इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसे ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है.

फिल्म आदिपुरुष को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ 6200 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. प्रभास की इस फिल्म को हिंदी में भाषा में अकेले 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष की हिंदी में अनुमानित ओपनिंग 25 से 30 करोड़ रुपये के बीच होने की संभावना है. इसी रिपोर्ट के अनुसार, तीन प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स, पीवीआर और सिनेपोलिस में अब तक ओपनिंग डे पर हिंदी संस्करण के लिए बेचे गए टिकटों की संख्या 1.13 लाख है.

हालांकि एडवांस टिकट के मामले में आदिपुरुष शाहरुख खान की फिल्म पठान से अभी काफी पीछे है. पठान जासूसी थ्रिलर को 5.56 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग मिली थी और भारत में अकेले इस फिल्म ने 57 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. आपको बता दें कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में हैं और कृति सेनन सीता के रोल में हैं. उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. वहीं आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया