आदिपुरुष 2 की तैयारी में जुटे मेकर्स ? जानें क्या है प्रभास की फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स की प्लानिंग

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल होता जा रहा है. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं. लेकिन पहले वीकेंड को छोड़कर आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन बुरा हाल रहा है.

आदिपुरुष 2 की तैयारी में जुटे मेकर्स ? जानें क्या है प्रभास की फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स की प्लानिंग

आदिपुरुष 2 की तैयारी में जुटे मेकर्स ?

नई दिल्ली:

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल होता जा रहा है. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं. लेकिन पहले वीकेंड को छोड़कर आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन बुरा हाल रहा है. 500 करोड़ की इस फिल्म को अब अपनी लागत निकालना मुश्किल हो गया है. फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आई कि आदिपुरुष की दूसरा पार्ट आने वाला है, जिसको लेकर अब फिल्म एक्टर प्रभास ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

वेबसाइट इंडिया गिल्टज की खबर के अनुसार आदिपुरुष 2 को लेकर उड़ रही अफवाहों का खुद प्रभास ने खंडन किया है और उन्होंने साफ कहा है कि आदिपुरुष पार्ट 2 के लिए कोई चांस नहीं है. आपको बता दें कि आईएमडीबी ने हाल ही में बॉलीवुड की 50 सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट को अपडेट किया है. इस लिस्ट में एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म आदिपुरुष ने टॉप 10 सबसे खराब फिल्मों में अपनी जगह बना ली है. आईएमडीबी की ताजा अपडेट लिस्ट में पहले नंबर राम गोपाल वर्मा की आग है. दूसरे पर केआरके की फिल्म देशद्रोही, तीसरे पर हमशक्ल तो वहीं चौथे नंबर पर अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाला है. आईएमडीबी की खराब लिस्ट में पांचवें नंबर में हिमेश रेशमिया की फिल्म कर्ज है, जबकि छठे नंबर मल्टीस्टारर फिल्म जानी दुश्मन है.

इसके अलावा सातवें नंबर अभिषेक बच्चन की फिल्म द्रोणा है. आठवें पर अजय देवगन की फिल्म रास्कल्स है. नौवें नंबर पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 तो वहीं अब 10वें नंबर आदिपुरुष सबसे खराब फिल्म बन गई है. फिल्म को आईएमडीबी 4.4 की रेटिंग दी है. (यहां देखें पूरी लिस्ट). आपको बता दें कि 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी आदिपुरुष को सिनेमाघरों में दिखाने के लिए निर्माताओं ने टिकट की कीमत 112 रुपये कर दी है. इस तरह 150 रुपये में से भी 38 रुपये की कटौती कर दी गई है. ताकि किसी तरह प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे और सैफ अली खान की फिल्म को देखने के लिए दर्शक थिएटर तक आ सकें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर ने पैपराजी को दिया केक, कहा - आने के लिए धन्यवाद