बॉबी देओल संग फिल्म 'करीब' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नेहा अब दिखती हैं ऐसी...देखें Photos

बॉबी देओल के अपोजिट फिल्म 'करीब' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वाली एक्ट्रेस नेहा यानी शबाना रजा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

बॉबी देओल संग फिल्म 'करीब' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नेहा अब दिखती हैं ऐसी...देखें Photos

एक्ट्रेस नेहा यानी शबाना रजा की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

बॉबी देओल के अपोजिट फिल्म 'करीब' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वाली एक्ट्रेस नेहा यानी शबाना रजा ने अपने खूबसरती और एक्टिंग से फैन्स को दीवाना बना लिया था. डेब्यू फिल्म के बाद उनकी डिमांड काफी बढ़ गई और बड़े पर्दे पर एक से एक फिल्मों में वो नजर आने लगीं. लेकिन फिर देखते ही देखते नेहा यानी शबाना रजा ने फिल्मों से दूरी बना ली. अब एक्ट्रेस बहुत कम मौकों पर दिखाई देती हैं. उन्होंने साल 2006 में बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी से शादी रचाई.

एक्ट्रेस नेहा यानी शबाना रजा का बॉलीवुड में सिर्फ 11 फिल्मों तक ही सफर रहा. उन्होंने मनोज वाजपेयी से शादी रचाने के बाद पूरी तरह से फिल्मी दुनिया से खुद को अलग कर लिया. नेहा का असली नाम शबाना रजा है. लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने के बाद इस नाम को बदल लिया था. इसके पीछे एक कहानी भी है. बताया जाता है कि नेहा जब दिल्ली के कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीं, तभी उनकी मुलाकात विधु विनोद चोपड़ा से हुई. नेहा को देखने के बाद उन्होंने 'करीब' फिल्म के लिए उन्हें साइन किया और उनका नान शबाना से नेहा रख दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साल 1998 में बॉबी देओल के साथ फिल्म 'करीब' में काम करने के बाद एक्ट्रेस नेहा यानी शबाना रजा ने होगी प्यार की जीत, फिजा, एहसास, राहुल, मुस्कान, कोई मेरे दिल से पूछे, आत्मा और एसिड फैक्ट्री जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा. बता दें कि नेहा और मनोज वाजपेयी ने शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया. फिर साल 2006 में दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. शादी के बाद नेहा ने अपना लुक बिल्कुल बदल दिया. नेहा और मनोज वाजपेयी की एक बेटी भी है.