जस्टिस काटजू ने जश्न-ए-रेख्ता को बताया फैशन शो, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने यूं दिया करारा जवाब

जस्टिस मार्कंडेय काटजू (Markandey Katju) ने जश्न-ए-रेख्ता (Jash-E-Rekhta) की तुलना फैशन शो से की, जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया.

जस्टिस काटजू ने जश्न-ए-रेख्ता को बताया फैशन शो, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने यूं दिया करारा जवाब

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने जस्टिस मारकंडे काटजू को ट्वीट कर दिया जवाब

खास बातें

  • दिव्या दत्ता ने जस्टिस काटजू की बातों का दिया करारा जवाब
  • जस्टिस काटजू ने जश्न-ए-रेख्ता को बताया था फैशन शो
  • एक्ट्रेस के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स और विचारों के लिए भी खूब जानी जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने ट्वीट के जरिए पूर्व जज जस्टिस मार्कंडेय काटजू (Justice Markandey Katju) के बयान का जवाब दिया है. दरअसल, जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने ट्विटर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम जश्न-ए-रेख्ता के एक वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "जश्न-ए-रेख्ता सांस्कृतिक कार्यक्रम है या महिलाओं की सौंदर्य प्रतियोगिताओं है?" जस्टिस काटजू के इस बयान पर दिव्या दत्ता ने आपत्ति जताते हुए उन्हें ट्वीट कर जवाब दिया. मार्कंडेय काटजू के जवाब में आया दिव्या दत्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

साउथ के सुपरस्टार ने दिया 'भारत बचाओ' का नारा, कहा- पहले वे मुस्लिमों को छांटेंगे, फिर ईसाइयों को और फिर...

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने पूर्व जज जस्टिस मार्कंडे काटजू (Justice Markandey Katju) का जवाब देते हुए लिखा, "बिना सबूतों और गवाहों के आपका यह फैसला काफी निराशाजनक है. आशा है कि यह केवल ट्विटर तक ही सीमित रहेगा." इसके अलावा दिव्या दत्ता ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने यूजर का जवाब देते हुए जस्टिस मार्कंडेय काटजू का भी जिक्र किया. उन्होंने लिखा, "शुक्रिया, मुझे लगता है कि आपको यह बात मार्कंडेय काटजू को कहने की आवश्यकता है. वह वुमन बिद ब्रेन्स वाली अवधारणा में विश्वास नहीं करते. वे कहते हैं कि यह महिलाओं से भरा एक फैशन शो था...?

फरहान अख्तर का नागरिकता कानून पर ट्वीट, बोले- सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध का समय अब खत्म...


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) जल्द ही फिल्म 'शीर-कोर्मा' (Sheer Qorma) में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म की अभी तक कोई रिलीज डेट तय नहीं हुई है. इससे इतर दिव्या दत्ता 'वीर-जारा', 'भाग मिल्खा भाग', 'फन्ने खान', 'झलकी', 'दिल्ली 6', 'स्पेशल 26' और 'बागबां' जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...