'आशिकी' की बेहद खूबसूरत हीरोइन अनु अग्रवाल को एक हादसे के बाद कहना पड़ा इंडस्ट्री को अलविदा, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

अनु की गहरी काली आंखें और तीखे नैन नक्श को देख उस वक्त लोग उनके दीवाने हो गए थे और वह रातों रात स्टार बन गई थीं. लेकिन आज उस अभिनेत्री को देख आप पहचान भी नहीं पाएंगे.

'आशिकी' की बेहद खूबसूरत हीरोइन अनु अग्रवाल को एक हादसे के बाद कहना पड़ा इंडस्ट्री को अलविदा, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

अनु अग्रवाल की ताजा तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली :

साल 1990 में रिलीज हुई महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' और उसके गाने आज भी हर किसी के जेहन में ताजा है. उस फिल्म में नजर आईं मासूम और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री अनु अग्रवाल को भी कोई नहीं भूल पाया है. अनु की गहरी काली आंखें और तीखे नैन नक्श को देख उस वक्त लोग उनके दीवाने हो गए थे और वह रातों रात स्टार बन गई थीं. लेकिन आज उस अभिनेत्री को देख आप पहचान भी नहीं पाएंगे. अनु अग्रवाल का चेहरा और उनकी पर्सनेलिटी अब पूरी तरह बदल गया है. इस बदलाव के पीछे की कहानी भी काफी दर्दनाक है.

फिल्म आशिकी के बाद अनु और भी कई फिल्मों में नजर आईं और फिर अचानक वह गायब हो गईं. उन्होंने इस चकाचौंध भरी दुनिया से पुरी तरह दूरी बना ली थी. लोग तलाश करते रह गए कि आखिर अनु हैं कहां, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. अनु हाल में इंडियन आइडियल के मंच पर नजर आईं और सभी को चौंका दिया.

20 साल की अनु अग्रवाल दिल्ली में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थीं और बॉलीवुड में आने का सपना उनकी आंखों में पल रहा था. उन्होंने मॉडलिंग शुरू की, तभी उनकी मुलाकात निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट से हुई. महेश भट्ट ने अनु को आशिकी के लिए कास्ट कर लिया.

एक हादसे ने अनु की जिंदगी बदल दी. साल 1999 में अनु अग्रवाल एक रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गईं. इस एक्सीडेंट में वह बुरी तरह जख्मी हुई और करीब एक महीने तक कोमा में रहीं. सालों तक उनका इलाज चला. चेहरे पर चोट आई और जबड़े में फ्रैक्चर हो गया. ऑपरेशन हुआ लेकिन अनु का चेहरा हादसे की वजह से पूरी तरह बदल गया.

हादसे के बाद जब अनु ठीक हुईं को फिल्मी दुनिया से दूर उन्होंने योगा टीचर बनने का फैसला लिया. अनु अग्रवाल ने खुद की आत्मकथा 'अनयूजवल: मेमोइर ऑफ ए गर्ल हू केम बैक फ्रॉम डेड' भी लिखी ताकि लोग उनकी कहानी जान सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com