मुंबई एयरपोर्ट पर भीड़ की वजह से मची अफरातफरी तो एक्टर बोले- डरावना दृश्य

मुंबई एयरपोर्ट पर आज भयावह नजारा देखने को मिला. एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए पसेंजर्स की भारी भीड़ देखी गई.

मुंबई एयरपोर्ट पर भीड़ की वजह से मची अफरातफरी तो एक्टर बोले- डरावना दृश्य

मुंबई एयरपोर्ट की फोटो

नई दिल्ली :

मुंबई एयरपोर्ट पर आज भयावह नजारा देखने को मिला. एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए पसेंजर्स की भारी भीड़ देखी गई. डोमेस्टिक एयरलाइन्स इंडिगो ने सिक्यूरिटी चेकअप के लिए अपने पसेंजर्स से एयरपोर्ट पर जल्दी आने को कहा. एयरपोर्ट अथॉरिटी की मानें तो आने वाले त्योहारों के चलते इतनी भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हुई. केवल मुंबई ही नहीं, बल्कि दूसरे शहरों के एयरपोर्ट्स पर भी कुछ इसी तरह के नज़ारे देखने को मिले. देश के सबसे नामी मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर मची पसेंजर्स की अफरा तफरी देख लोगों के होश उड़ गए. इस अफरा तफरी में कई लोगों की फ्लाइट भी मिस हो गई. 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की. उन्होंने लिखा, "मुंबई अडानी एयरपोर्ट आज सुबह एक कोविड सुपर स्प्रेडर (कोविड फैलाने वाले सेंटर) में बदल गया. डरावने दृश्य. इस माहौल में मेरे या किसी और के द्वारा अपनी फ्लाइट लेना किसी चमत्कार से कम नहीं है. एपिक फेल". सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर कई लोगों ने रीट्वीट कर एक्टर को जवाब दिया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘किसे ब्लेम किया जाए? अडानी को या गवर्नमेंट को?'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘यह अडानी से कैसे रिलेटेड हुआ. किसी भी चीज को अडानी से मत जोड़ा करो'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘यह छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट है न कि अडानी'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स एक्टर के ट्वीट पर देखने को मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com