एक्टर सिद्धार्थ ने जान से मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाया

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा की तमिलनाडु इकाई के सदस्यों ने उनका फोन नंबर लीक कर दिया.

एक्टर सिद्धार्थ ने जान से मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाया

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा की तमिलनाडु इकाई के सदस्यों ने उनका फोन नंबर लीक कर दिया और उन्हें तथा उनके परिवार के सदस्यों को 500 से अधिक गाली-गलौज वाले कॉल आए और जान से मारने की धमकी मिली. उन्होंने कहा कि शिकायत करने के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा मिली, लेकिन वह इस विशेषाधिकार को छोड़ देंगे. सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, "मेरा फोन नंबर तमिलनाडु भाजपा और भाजपा आईटी सेल के सदस्यों ने लीक किया. पिछले 24 घंटे से अधिक समय में गाली-गलौज, बलात्कार और मुझे तथा मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी वाले 500 से अधिक कॉल आए हैं."


सिद्धार्थ (Siddharth) ने कहा, "सभी नंबर (भाजपा से संबध और डीपी के साथ) रिकॉर्ड किये गए हैं और पुलिस को सौंप रहा हूं. मैं चुप नहीं रहूंगा, प्रयास करता रहूंगा." सिद्धार्थ ने अपना यह ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है. भाजपा ने हालांकि उनके इन आरोपों का खंडन किया है. भाजपा की तमिलनाडु इकाई की मीडिया शाखा के अध्यक्ष एएनएस प्रसाद ने आरोप लगाया कि अभिनेता ने उनकी पार्टी तथा उसके शीर्ष नेताओं के खिलाफ निराधार आरोप लगाकर ‘सस्ती लोकप्रियता' हासिल करने की कोशिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाद में एक अन्य ट्वीट में सिद्धार्थ (Siddharth) ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिये पुलिस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, ठहालांकि, मैं विनम्रतापूर्वक इस विशेषाधिकार को छोड़ दूंगा, ताकि इन अधिकारियों का इस महामारी के समय में कहीं और बेहतर इस्तेमाल किया जा सके. एक बार फिर से शुक्रिया." बयालीस वर्षीय अभिनेता ने प्रसिद्ध फिल्मकार शंकर की फिल्म ‘बॉयज' से रूपहले पर्दे पर पदार्पण किया था. वह आमिर खान अभिनीत ‘रंग दे बसंती' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)