सलमान खान को लेकर इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक्टर करण टैकर (Karan Tacker) ने बड़ा बयान दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान को लेकर इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) कभी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने इवेंट्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अब सलमान खान को लेकर एक्टर करण टैकर (Karan Tacker) ने बड़ा बयान दिया है. हाल ही में उन्होंने सलमान खान के साथ एक पेय पदार्थ के विज्ञापन में काम किया है और वह इस दौरान सुपरस्टार से काफी प्रभावित हुए हैं. करण टैकर  ने कहा, "सलमान खान के साथ काम करना गजब का रहा. उनके साथ एक ही पर्दे पर देखे जाने का सपना हमेशा से ही रहा है. वह काफी सहज हैं, उनके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं हुई. सुपरस्टार की खूबियां उनमें जन्मजात है, लेकिन वह आपको कभी इसका एहसास नहीं होने देते हैं."

जंगल में बैठा था बाघ और चल रहे थे बुलडोजर, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- तरक्की के नाम पर विनाश...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर करण टैकर (Karan Tacker) ने आगे कहा, "वह एक बेहद ही विनम्र इंसान हैं. उनके साथ घूमा जा सकता है, तस्वीरें खिंचवाई जा सकती है. वह जिस तरह से अपने स्टारडम से बेखबर होकर वैन के बाहर आराम फरमाते हैं, वह मुझे काफी पसंद आया." करण फिलहाल अपने वेब शो 'स्पेशल ऑप्स' को लॉन्च करने की तैयारी में जुटे हुए हैं, जिसमें वह एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका को निभाते नजर आएंगे.

IND vs ENG Women T20 WC: बिना मैच खेले इंडिया पहुंची फाइनल में तो अनुष्का शर्मा ने किया ट्वीट, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पटानी मुख्य भूमिका में है. प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले सलमान खान 'दबंग 3' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...