कभी खुशी कभी गम से डिलीट हो गया था ये सीन, काट दिया अभिषेक बच्चन का रोल !

फिल्म से जो सीन काटा गया उसनें ऋतिक और करीना का वो प्रॉम के लिए जाने के लिए पार्टनर सिलेक्ट करने वाला सीन है.

कभी खुशी कभी गम से डिलीट हो गया था ये सीन, काट दिया अभिषेक बच्चन का रोल !

ऋतिक रोशन और करीना कपूर

नई दिल्ली:

करन जौहर की 'कभी खुशी कभी गम' को रिलीज हुए 23 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी ये फिल्म उतनी ही एंटरटेनिंग लगती है. फिल्म की कहानी, टर्न और ट्विस्ट और इसकी कास्ट हर एक लेवल पर ये फिल्म आज भी इंप्रेस करती है. हमें पूरा यकीन है कि आपने भी ये फिल्म जरूर देखी होगी. फिलहाल हम आपको फिल्म का एक ऐसा सीन दिखाने वाले हैं जो फिल्म से काट दिया गया था. फिल्म लंबी हो गई इसलिए डिलीट किया गया या कोई और वजह थी लेकिन कुल मिलाकर इसे फिल्म से हटा दिया गया था.

काट दिया अभिषेक बच्चन को रोल !

फिल्म से जो सीन काटा गया उसनें ऋतिक और करीना का वो प्रॉम के लिए जाने के लिए पार्टनर सिलेक्ट करने वाला सीन है. थोड़ी हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें अभिषेक बच्चन भी नजर आ  रहे थे और सीन काटा गया तो अभिषेक बच्चन वाला सीन डिलीट हो गया. 

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. लोगों ने ये अंदाजे भी लगा लिए कि आखिर सीन डिलीट क्यों हुआ होगा. एक यूजर ने लिखा, ऋतिक को राइट गाल पर चांटा पड़ा लेकिन वो लेफ्ट को छू रहा है शायद इस वजह से सीन डिलीट करना पड़ा. एक यूजर ने लिखा, ये बहुत फनी है...काश ये सीन फिल्म में होता तो बहुत मजा आता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस फिल्म में काजोल की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी. खासतौर पर शाहरुख खान के साथ उनकी केमिस्ट्री ने फिल्म में खूब माहौल बनाया हुआ था. इनके अलावा अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर लीड रोल में थे.