नोरा फतेही के साथ कजरा रे गाने पर अभिषेक बच्चन ने किया जमकर डांस, वीडियो देख फैंस कहेंगे- ऐश्वर्या और अमिताभ की है कमी

ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बंटी और बबली के गाने कजरा रे पर नोरा फतेही के साथ अभिषेक बच्चन ने किया जमकर डांस.

नोरा फतेही के साथ कजरा रे गाने पर अभिषेक बच्चन ने किया जमकर डांस, वीडियो देख फैंस कहेंगे- ऐश्वर्या और अमिताभ की है कमी

अभिषेक बच्चन का कजरा रे गाने पर नोरा फतेही के साथ डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय की अदाएं और अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जबरदस्त डांस वाला गाना कजरा रे तो आपको याद ही होगा, जो फैंस के दिलों पर राज करता है. हालांकि तीनों स्टार्स की धमाकेदार जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस तरसते हैं. इसी बीच अभिषेक बच्चन का कजरा रे गाने पर एक डांस वीडियो सामने आया है. लेकिन इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं बल्कि नोरा फतेही नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत डांस वीडियो को देख फैंस को बंटी और बबली की याद आ जाएगी. 

दरअसल, वीडियो अभिषेक बच्चन और नोरा फतेही की अपकमिंग फिल्म की रैप पार्टी का है, जिसमें दोनों जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सामने आए वीडियो में अभिषेक बच्चन बंटी और बबली फिल्म के पॉपुलर गाने कजरा रे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, "इट्स ए रैप" और बुरी नजर और दिल का इमोजी भी एड किया है. गौरतलब है कि बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन पापा अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बंटी और बबली गाने में दिखे थे.

खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन कथित तौर पर रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में नजर आएंगे, जिसकी कोरियोग्राफर और निर्देशक ने तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने लिखा, "इट्स ए रैप बिग थैंक यू टू माय #टीमर्ड #ganpatibappamorya." वहीं इस पोस्ट पर एक्टर ने भी कमेंट किया था. 

बता दें, अभिषेक बच्चन को आखिरी बार अमेज़न प्राइम वीडियो के ब्रीद: इन टू द शैडोज़ के दूसरे सीज़न में देखा गया था. जबकि वह घूमर में भी दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग उन्होंने पिछले साल अपने जन्मदिन पर शुरू की थी. इसके अलावा अभिषेक बच्चन 2019 की तमिल फिल्म केडी और शूजीत सरकार की अनटाइटल्ड फिल्म के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी. हालांकि इन फिल्मों की अभी घोषणा नहीं हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल