अभिषेक बच्चन ने शूटिंग शुरू करने से पहले करवाया न्यू हेयर कट, ऋतिक रोशन का यूं आया कमेंट

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के न्यू हेयरकट पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) सहित कई सितारों ने किया कमेंट.

अभिषेक बच्चन ने शूटिंग शुरू करने से पहले करवाया न्यू हेयर कट, ऋतिक रोशन का यूं आया कमेंट

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के हेयरकट पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने किया कमेंट

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन के न्यू हेयरकट की फोटो हो रही है वायरल
  • अभिषेक की फोटो पर ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट
  • अभिषेक ने शूटिंग पर की वापसी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देकर अपने घर आ चुके हैं. और वह एक बार फिर से शूटिंग पर वापस लौट रहे है, हाल ही में अभिषेक ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में अभिषेक बच्चन ने लिखा- बिफोर एंड आफ्टर... काम पर वापसी. अभिषेक की यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अभिषेक ने फोटो शेयर करते हुए जिस तरह का कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर ये अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपना काम शुरु करने से पहले न्यू हेयरकट ले रहे हैं.
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बिफोर एन आफ्टर वाली यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है,सिर्फ इतना ही नहीं इस पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है, वहीं बिपाशा बसु ने कमेंट करते हुए लिखा- अच्छे दिख रहे हो अभिषेक बच्चन. 

tobut7b

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद घर के बाकी सदस्यों ने भी अपना टेस्ट कराया, जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना वायरस पर जंग जीती थी.