Ab Dilli Dur Nahin Trailer: 'अब दिल्ली दूर नहीं' का दमदार ट्रेलर रिलीज, गांव के एक लड़के का IAS बनने का सफर जीत लेगा दिल

दिल्ली के आईएएस अधिकारी गोविंद जायसवाल के जीवन पर आधारित अभिनेता इमरान जाहिद की फिल्म 'अब दिल्ली दूर नहीं' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Ab Dilli Dur Nahin Trailer: 'अब दिल्ली दूर नहीं' का दमदार ट्रेलर रिलीज, गांव के एक लड़के का IAS बनने का सफर जीत लेगा दिल

अब दिल्ली दूर नहीं का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली :

दिल्ली के आईएएस अधिकारी गोविंद जायसवाल के जीवन पर आधारित अभिनेता इमरान जाहिद की फिल्म 'अब दिल्ली दूर नहीं' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म बिहार के एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जो परिवार को आर्थिक सहारा देने के लिए आईएएस बनने का सपना देखता है और सफल होता है. शाइनिंग सन स्टूडियोज के बैनर तले विनय भारद्वाज और संजय मावर द्वारा निर्मित, अब दिल्ली दूर नहीं 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर इमरान ने कहा, "यह गोविंद जायसवाल की बायोपिक नहीं है, बल्कि उनके जीवन से प्रेरित है. हम एक प्रासंगिक विषय की तलाश कर रहे थे जो दर्शकों को एक मजबूत संदेश दे क्योंकि मेरा मानना ​​है कि सिनेमा हमारे समाज का आईना है. इसलिए हम कुछ सार्थक बनाना चाहते थे और वहीं से आज के युवाओं के लिए एक प्रेरक फिल्म बनाने का विचार अस्तित्व में आया, जो किसी के दिल में एक राग पैदा कर सके और उसे प्रभावित कर सके".

वास्तविक जीवन से प्रेरित एक चरित्र को निभाने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "एक वास्तविक जीवन के नायक की भूमिका निभाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था, जो बहुत ही विनम्र पृष्ठभूमि से आता है. इसलिए एक अभिनेता के रूप में आपको उस चरित्र की बारीकियों को समझने की आवश्यकता है. इसके अलावा, मैंने अपनी शिक्षा दिल्ली के नॉर्थ कैंपस विश्वविद्यालय से पूरी की है, कई यूपीएससी उम्मीदवारों के कारण उस पूरे क्षेत्र और आस-पास के स्थानों को आईएएस जोन कहा जाता है. तो आप कह सकते हैं कि मैं यूपीएससी के कई उम्मीदवारों के साथ रहा हूं और इससे मुझे अपनी भूमिका का निरीक्षण करने और तैयारी करने में काफी मदद मिली. इस भूमिका को निभाते समय एक सिविल सेवा के उम्मीदवार का धैर्य और समर्पण लाना चुनौतीपूर्ण था".

प्रोजेक्ट के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए निर्माता विनय भारद्वाज कहते हैं, "अब दिल्ली दूर नहीं एक ऐसी कहानी है, जिसका जनता के साथ गहरा संबंध है. दिल्ली जैसे हलचल भरे महानगरों में आने पर छोटे शहरों के लोगों का संघर्ष और दृढ़ता व्यापक दर्शकों के लिए भरोसेमंद है और मुझे यकीन है कि इस फिल्म में हर किसी के साथ जुड़ने के लिए कुछ न कुछ होगा". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com