आयुष शर्मा का खुलासा, बोले- 'रणबीर-दीपिका के गाने 'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' में बैकग्राउंड डांसर था'

आयुष शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड गाने में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था.

आयुष शर्मा का खुलासा, बोले- 'रणबीर-दीपिका के गाने 'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' में बैकग्राउंड डांसर था'

आयुष शर्मा ने अपने स्ट्रगल डेज को किया याद

नई दिल्ली:

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अंतिम' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में उनके द्वारा की गई मेहनत की सभी सराहना कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि आयुष शर्मा ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ भी 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म में काम किया है. यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट थी. इस राज से परदा खुद आयुष शर्मा ने हटाया और आजतक के साथ इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड गाने में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था.

आयुष शर्मा ने कहा, "मुझे पता चला कि महबूब स्टूडियो में 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग चल रही है. मैंने अपने दोस्त को फोन कर बैकग्राउंड में काम देने के लिए कहा. मैंने उससे कहा कि अगर मैं बैकग्राउंड में काम करूंगा तो मुझे सीखने का मौका मिलेगा कि शूटिंग कैसी होती है. पहली बार मैंने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को अपने सामने परफॉर्म करते साथ में देखा था. मैं दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड गाने के बैकग्राउंडर में घूम रहा था."

आयुष शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान अपनी स्ट्रग्ल की जर्नी भी दर्शकों को बताई. उन्होंने सलमान खान से पहली बार मिलने का एक्सपीरियंस भी साझा किया. आयुष ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से 2018 में शादी की थी. इसी साल उन्होंने 'लव यात्री' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत भी थी. 


Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com