Aaradhya Bachchan ने ऐश्वर्या संग झंडा फहराकर जोर-जोर से गाया राष्ट्रगान, Video देख फैन्स बोले- जुग जुग जियो बेटा

आज 26 जनवरी है और और इस मौके पर एक फैन पेज से एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या अपनी मां Aishwarya Rai Bachchan के साथ झंडा फहराते हुए देखी जा रही हैं.

Aaradhya Bachchan ने ऐश्वर्या संग झंडा फहराकर जोर-जोर से गाया राष्ट्रगान, Video देख फैन्स बोले- जुग जुग जियो बेटा

आराध्या बच्चन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन के हर एक पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर प्यार बरसाते हैं. आराध्या का कोई न कोई वीडियो या फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता है. कभी Aaradhya Bachchan का स्कूल में डांस करते हुए वीडियो सामने आता है, तो कभी सिया राम की आरती गाते हुए. आराध्या के हर एक वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसाते हैं. आज 26 जनवरी है और और इस मौके पर एक फैन पेज से एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या अपनी मां Aishwarya Rai Bachchan के साथ झंडा फहराते हुए देखी जा रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ऐश्वर्या राय के फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि Aaradhya Bachchan अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ झंडा फहरा रही हैं. झंडा फहराने के बाद सभी ‘जन मन गण' गाने लगते हैं. ऐश्वर्या भी वीडियो में राष्ट्रगान गाते हुए देखी जा सकती हैं और आराध्या भी जोर-जोर से ‘जन मन गण' गा रही हैं. मां-बेटी जिस तरह से झंडा फहराने के बाद राष्ट्रगान गा रही हैं, उसे देख लोग उनकी तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वे मां-बेटी की इस जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे अडोरेबल जोड़ी बता रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बच्चन परिवार ने आराध्या को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं. जुग जुग जियो बेटा”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बच्चन फैमिली बेस्ट है”. इस तरह से Aaradhya Bachchan के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स दिल इमोजी के साथ भी खूब प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com