आमिर खान की अगली में लगेगा कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, नाम होगा 'सितारे जमीन पर'

Aamir Khan Next Movie: आमिर खान की अगली फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब आमिर खान ने खुद बता दिया है कि उनकी अगली फिल्म कॉमेडी होगी और इसका नाम सितारे जमीन पर होगा.

आमिर खान की अगली में लगेगा कॉमेडी का जबरदस्त तड़का, नाम होगा 'सितारे जमीन पर'

अपनी अगली फिल्म में खूब हंसाएंगे आमिर खान

नई दिल्ली:

Sitare Zameen Par : भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में अपनी अलग तरह की मौजूदगी और काम से आमिर खान ने बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट का खिताब हासिल किया है. ऐसे में आज, सुपरस्टार ने अपने जीवन के एक नए पहलू का खुलासा किया है, जो कि एक प्यार करने वाले अपने बच्चों के लिए समर्पित पिता का है. बता दें कि एक प्रमुख समाचार चैनल के साथ हाल ही में बातचीत दौरान, सुपरस्टार ने न सिर्फ एक पिता के रूप में अपनी गहरी सोच सभी के सामने रखी, बल्कि एक रोमांचक आने वाले प्रोजेक्ट की भी घोषणा के साथ प्रशंसकों को उत्साह से भर दिया.

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने सभी को उत्साहित करने वाली खबर के साथ बताया कि उनके अगले प्रोजेक्ट का नाम 'सितारे जमीन पर' है जिसका थीम 'तारे जमीन पर' से मिलता जुलता है. इस बारे में आगे बात करते हुए आमिर ने कहा, 'मैंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है और अब भी मैं ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा. लेकिन मैं टाइटल बता सकता हूं. फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर' है. आपको मेरी फिल्म तारे जमीन पर तो याद ही होगी और इस फिल्म का नाम है 'सितारे जमीन पर' क्योंकि हम उसी थीम के साथ 10 कदम आगे बढ़ रहे हैं. तारे जमीन पर एक इमोशनल फिल्म थी, ये फिल्म आपको खूब हंसाएगी. उस फिल्म ने आपको रुला दिया था, यह आपका मनोरंजन करेगी. लेकिन थीम वही है इसलिए हमने ये नाम बहुत सोच समझकर रखा है. हम सभी में खामियां हैं, हम सभी की कमजोरियां हैं, लेकिन हम सभी में कुछ खास भी है, इसलिए हम इस विषय को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस बार उस फिल्म में स्पेशल चाइल्ड ईशान का किरदार है. मेरा किरदार ने तारे जमीन पर में ईशान की मदद की थी, लेकिन सितारे जमीन पर, वे 9 लड़के मेरी मदद करेंगे जिनकी खुद की समस्याएं हैं. मतलब उसका उल्टा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, जो बात 'सितारे जमीन पर' को अलग करती है, वह इसका अनोखा हास्यपूर्ण मोड़ है, जो दिल छू लेने वाली कहानी के साथ हास्य का मिश्रण करने का वादा करती है. जैसे-जैसे इस प्रोजेक्ट की प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, प्रशंसक उत्सुकता से उस जादू का इंतजार कर रहे हैं जिसे आमिर खान एक बार फिर से पेश करने के लिए तैयार हैं. इस बीच, फिल्मों की बात करें तो, आमिर खान एक निर्माता के रूप में कई फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं.