आमिर खान की ये आदत थी एक्ट्रेसेस को नापसंद, कभी साथ काम ना करने की खाई कसम, एक ने तो गुस्से में 7 साल तक नहीं की थी बात

क्या आप जानते हैं की पर्दे पर शर्मीले नजर आने वाले आमिर खान असल में काफी फनी हैं और वो सेट पर अपने को स्टार के साथ काफी मजेदार हरकतें करने के लिए भी मशहूर हैं

आमिर खान की ये आदत थी एक्ट्रेसेस को नापसंद, कभी साथ काम ना करने की खाई कसम, एक ने तो गुस्से में 7 साल तक नहीं की थी बात

आमिर खान के साथ से परेशान हो चुकी हैं कई सारी एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अपने करियर में ढेर सुपरहिट फिल्में की हैं. आमिर हर फिल्म को शानदार बनाने के लिए जी जान लगा देते हैं. पर क्या आप जानते हैं की पर्दे पर शर्मीले नजर आने वाले आमिर खान असल में काफी फनी हैं और वो सेट पर अपने को स्टार के साथ काफी मजेदार हरकतें करने के लिए भी मशहूर हैं. आमिर खान के प्रैंक की इसी आदत के चलते उनकी काफी सारी हीरोइनें उनसे नाराज तक हो चुकी हैं. यहां तक कि बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस ने तो आमिर खान की इस हरकत के चलते उनके साथ कभी किसी फिल्म में काम ना करने की कसम भी खाई थी. चलिए इस बारे में आज जानते हैं.

आमिर खान की प्रैंक की आदत से नाराज़ हुईं थीं ऐश 

कहा जाता है कि आमिर खान शूटिंग के दौरान बोरियत से बचने के लिए लोगों के  साथ प्रैंक करते थे. कभी किसी को डरा दिया तो किसी को शॉक कर देते थे. इश्क फिल्म की शूटिंग के दौरान तो आमिर खान ने जूही चावला को इतना परेशान कर दिया था कि जूही ने करीब सात साल तक उनसे बात तक नहीं की. हालांकि इसके बाद जूही चावला ने फिर आमिर खान के साथ जोड़ी बना ली लेकिन ऐश्वर्या राय ने आमिर के साथ कभी काम ना करने की कसम खा ली.

क्या था पूरा माजरा 

आपको बता दें कि आमिर और ऐश की लीड रोल की कोई भी फिल्म नहीं आई है जबकि दोनों ही इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार हैं. ऐश ने सलमान और शाहरुख के साथ कई फिल्में की हैं लेकिन वो आमिर के अपोजिट कभी नजर नहीं आईं. हालांकि आमिर खान की फिल्म मेला में आपने ऐश का कैमियो रोल देखा होगा. इसके अलावा ऐश और आमिर कोका कोला के एड में भी नजर आए हैं. कहा जाता है कि मेला की शूटिंग के दौरान आमिर खान के प्रैंक को देखकर ऐश काफी नर्वस हो गई थीं. इसी के चलते उन्होंने आमिर को फोन करके कहा कि वो इस तरह का व्यवहार पसंद नहीं करती और इसके बाद आमिर और ऐश को कभी साथ नहीं देखा गया.

माधुरी दीक्षित भी हो चुकी हैं नाराज़ 

ऐश्वर्या बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन होने के साथ साथ अपनी संवेदनशीलता के लिए भी जानी जाती हैं. उनको सेट पर मजाक और प्रैंक पसंद नहीं आते हैं. आमिर की इस हरकत के बारे में जानकर ऐश्वर्या ने तय किया कि वो कभी आमिर खान के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगी. आमिर की इस हरकत से केवल जूही या ऐश ही परेशान नहीं है. एक बार शूटिंग के दौरान आमिर खान ने माधुरी दीक्षित जैसी हीरोइन के हाथ पर थूक दिया था. माधुरी आमिर खान की इस हरकत से काफी नाराज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई