मुंबई से चेन्नई शिफ्ट होंगे आमिर खान, सामने आई ये वजह

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के कुछ समय के लिए मुंबई से चेन्नई शिफ्ट होने की खबरें सामने आई हैं, जिसकी वजह उनकी मां हैं.

मुंबई से चेन्नई शिफ्ट होंगे आमिर खान, सामने आई ये वजह

रिपोर्ट में आमिर खान के मुंबई से चेन्नई शिफ्ट होने की खबरें हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान फिल्मी दुनिया से इन दिनों दूर हैं. लेकिन उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स से जुड़ी अपडेट सामने आई थी. इसी बीच उनके चेन्नई में शिफ्ट होने की डिटेल सामने आई है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने अपनी मां जीनत हुसैन की वजह से मुंबई से चेन्नई जाने का फैसला किया है. इसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है. 

एक सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया, "आमिर अपने परिवार के काफी करीब हैं. इसीलिए उन्होंने अगले दो महीनों के लिए अस्थायी रूप से चेन्नई में शिफ्ट होने का फैसला किया है." रिपोर्ट में इसका कारण बताया गया है कि एक्टर की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं है. सूत्र ने कहा, “एक्टर की मां बीमार हैं और अब चेन्नई में एक निजी चिकित्सा सुविधा की देखरेख में हैं. आमिर इस जरुरी समय में उनके साथ रहना चाहते हैं.'' रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ने अपना टैंप्ररी ठिकाना अपनी मां के इलाज के करीब स्थापित करने का फैसला किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इससे पहले आमिर खान द्वारा अपने कमबैक प्रोजेक्ट की घोषणा की थी, जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया था. सितारे जमीन पर के अलावा आमिर खान, सनी देओल की लाहौर 1947 का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगे.