बड़े बेटे जुनैद से डरते हैं आमिर खान, आखिर ऐसी क्या वजह है जो कह दी इतनी बड़ी बात ?

खबर है कि आमिर खान अपने बेटे की पहली फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे और असल में फैन्स इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

बड़े बेटे जुनैद से डरते हैं आमिर खान, आखिर ऐसी क्या वजह है जो कह दी इतनी बड़ी बात ?

आमिर खान और जुनैद खान

नई दिल्ली:

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान 'प्रीतम प्यारे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और उनके शानदार ट्रांसफॉर्मेशन ने फैन्स को हैरान कर दिया है. जुनैद बाकी स्टार किड्स से अलग हैं और उनकी सादगी ने कई मौकों पर पब्लिक का दिल जीता है. हालांकि कभी-कभी उनके इंट्रोवर्ट बिहेवियर की वजह से आमिर को डर भी लगता है. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने बड़े बेटे की तारीफ की और बताया कि बेटे का अच्छा स्वभाव कभी कभी उन्हें बहुत डरा देता है. इसके अलावा आमिर ने जुनैद के बारे में और भी कई बातें शेयर कीं.

आमिर ने कहा, "दरअसल वह बहुत इंट्रोवर्ट है. शायद आपने जुनैद की फोटो भी नहीं देखी होगी. बहुत सारे लोग बोलते हैं कि हमने आपके बेटे का चेहरा ही नहीं देखा. वह बहुत शर्मीला है. वो ज्यादा बाहर नहीं जाता वो अलग किसम का बंदा है. जैसे के अभी वो 30 साल का है और मतलब बचपन से जैसे हर पैरेंट्स चाहते हैं कि वो अपने बच्चों के लिए बेहतर से बेहतर चीज करें तो मैं चाहता था कि मैं उसके लिए जब वो स्कूल जाए कहीं भी घुमने जाए तो मैं गाड़ी ले लूं.”

आमिर खान ने कहा कि जुनैद ने उन्हें अपने लिए कार नहीं खरीदने दी. वह केवल पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं. यहां तक कि जुनैद आस-पास ट्रैवल करने के लिए भी फ्लाइट नहीं बल्कि बस से सफर करना पसंद करते हैं. आमिर ने बताया कि हाल ही में जुनैद को शादी के लिए बेंगलुरु जाना था तो उन्होंने फ्लाइट नहीं ली और रात भर बस में सफर कर बेंगलुरु पहुंचे. "वह एक बहुत ही इंडिपेंडेंट शख्स है. वह अपने तरीके से जिंदगी जीना पसंद करता है और मुझे उन पर बहुत गर्व है क्योंकि वह एक सेल्फ मेड मैन बनना चाहता हैं तो वह खुद अपने आप हर चीज करता है, वह थिएटर करता है , पिछले चार पांच साल से." 

प्रीतम प्यारे में आमिर खान करेंगे कैमियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबर है कि आमिर खान अपने बेटे की पहली फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे और असल में फैन्स इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. आमिर ने कहा, "जुनैद मेरे पिता की तरह एक प्रोड्यूसर के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री कर रहा है. एक नए डायरेक्टर और नई टीम के साथ. मैं उनके काम से खुश हूं. मैं उनकी फिल्म में पांच मिनट के लिए एक कैमियो कर रहा हूं." आमिर जुनैद की पहली फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं.