विज्ञापन

फिल्मी दुनिया से उठ गया आमिर खान का दिल ? एक्ट्रेस के साथ बातचीत में बोले मुझे फिल्मों से...

आमिर खान ने इस एक्ट्रेस के साथ बातचीत में फिर कर दी एक्टिंग छोड़ने की बात. बार बार ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट ?

फिल्मी दुनिया से उठ गया आमिर खान का दिल ? एक्ट्रेस के साथ बातचीत में बोले मुझे फिल्मों से...
आमिर खान छोड़ रहे हैं एक्टिंग !
नई दिल्ली:

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. उन्होंने अपने टैलेंट और अदाकारी से एक अलग जगह बनाई है. उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट यूं ही नहीं कहा जाता. चाहे एक्शन रहा हो या सोशल मैसेज देने वाली फिल्में आमिर खान ने जो किया बस छा गए. उन्होंने अपने संघर्षों और करियर में आई चुनौतियों के बारे में खुलकर बात करने में कभी शर्म नहीं की. हाल में वह रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 के आने वाले एपिसोड में इस बारे में खुलकर बात करते नजर आएंगे. अपने स्टारडम से लेकर अपनी फिल्मों के बारे में डिटेल से बात करते हुए खान ने कई सारी बातें खुलकर बताईं. रविवार (18 अगस्त) को रिलीज हुए वीडियो के टीजर में उन्होंने लाइमलाइट से दूर रहने की इच्छा जताई और एक्टिंग छोड़ने के अपने फैसले का इशारा दिया.

उन्होंने कहा, “मुझे फिल्मों से हटना है.” इस पर हैरान एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह झूठ बोल रहे हैं. जब रिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें झूठ पकड़ने वाले टेस्ट से गुजरना चाहिए तो 59 साल के आमिर ने कहा, करवालो. जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि आमिर खान ने करीना कपूर खान के साथ अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद फिल्मों में एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. यह टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप (1994) की रीमेक थी जो बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. फिल्म ना क्रिटिक्स और ना दर्शकों को इंप्रेस कर पाई.

एक दूसरे इंटरव्यू में दंगल एक्टर के बेटे जुनैद खान जिन्होंने महाराज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की ने अपने पिता के रिटायरमेंट प्लान्स के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "उस समय किरण (राव) लापता लेडीज बना रही थीं और पापा इस पूरे 'मैं-रिटायर' फेज से गुजर रहे थे और उन्होंने इस बारे में बात भी की (मुस्कुराते हुए). उन्होंने मुझसे कहा, 'मैं रिटायर हो रहा हूं, तुम क्यों नहीं संभाल लेते.' तो यही वह फेज था जब मैंने कदम रखा. मुझे लगता है कि मुझे प्रोडक्शन की अच्छी समझ है. यह शायद फिल्म मेकिंग में सबसे मुश्किल कामों में से एक है." वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म 'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह कुछ और फिल्में भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 8: नहीं रुक रही गोट की रफ्तार, तलपती विजय की फिल्में ने आठवें दिन कमाए इतने करोड़
फिल्मी दुनिया से उठ गया आमिर खान का दिल ? एक्ट्रेस के साथ बातचीत में बोले मुझे फिल्मों से...
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Next Article
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com