'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच तुर्की की फर्स्ट लेडी अमीन अर्दोगान से मिलने पहुंचे Aamir Khan- देखें Photos

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग करने के लिए इन दिनों तुर्की (Turkey) में है.

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच तुर्की की फर्स्ट लेडी अमीन अर्दोगान से मिलने पहुंचे Aamir Khan- देखें Photos

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच में तुर्की की फर्स्ट लेडी अमीन अर्दोगान से मिले आमिर खान

खास बातें

  • तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगन के साथ आमिर खान की फोटो वायरल
  • आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने तुर्की पहुंचे हुए है.
  • आमिर खान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए इन दिनों तुर्की (Turkey) में है. 15 अगस्त के दिन आमिर खान (Aamir Khan) ने तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैय्यप अर्दोगान की पत्नी और देश की प्रथम महिला अमीन अर्दोगान (Emine Erdogan) से मुलाकात की. इन दिनों की मुलाकात की फोटो अमीन अर्दोगान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. जिसके बाद दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इन फोटो को शेयर करते हुए अमीन अर्दोगान (Emine Erdogan)  ने लिखा, 'मैं इस्तानबुल में विश्व प्रसिद्ध भारतीय एक्टर और डायरेक्टर आमिर खान से मिली. मुझे इस बात की बेहद की खुशी है कि आमिर ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग तुर्की के कई हिस्सों में करने का फैसला लिया है. मुझे फिल्म का इंतजार रहेगा. '

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों तुर्की पहुंचे हैं. आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पंजाब में हुई थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. लॉकडाउन के बाद अब फिल्म की बाकी शूटिंग के लिए एक्टर तुर्की पहुंचे हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आएंगी. यह फिल्म टॉम हैंक्स की मशहूर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है.