एक ही शादी में पहुंचे कमल हासन, अक्षय कुमार, आमिर खान और मोहनलाल, जयपुर वेडिंग की फोटो हुई वायरल

हाल ही में एक स्टारस्टड वेडिंग की तस्वीरें देखने को मिली हैं, जिनमें एक्टर आमिर खान से लेकर कमल हासन जैसे दिग्गज सितारे नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

एक ही शादी में पहुंचे कमल हासन, अक्षय कुमार, आमिर खान और मोहनलाल, जयपुर वेडिंग की फोटो हुई वायरल

जयपुर वेडिंग में पहुंचे फिल्मी सितारे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे इन दिनों शादियों में शामिल होते नजर आ रहे हैं. जहां बीते दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में करण जौहर और शाहिद कपूर दिखे थे तो वहीं हाल ही में जयपुर की एक शादी में  साउथ और बॉलीवुड के सितारों का मेला देखने को मिला. दरअसल, जयपुर के रामबाग पैलेस में द वॉल्ट डिज़नी कंपनी इंडिया और स्टार इंडिया के अध्यक्ष के माधवन के बेटे की ग्रैंड वेडिंग में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स देखने को मिले, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

वायरल हुई शादी की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में एक्टर कमल हासन, मोहनलाल, अक्षय कुमार, आमिर खान, पृथ्वीराज सुकुमारन और करण जौहर एक ही साथ नजर आ रहे हैं. इस स्टारडस्ट तस्वीरों को एक पैन ने शेयर किया है, जिसमें सभी इंडियन आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

पहली लाइन में कमल हासन के साथ अक्षय कुमार बैठे बात करते हुए दिख रहे हैं. उनके पीछे आमिर खान को उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. जबकि करण जौहर, मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन को भी बैठे दिख रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने शेयर की थी वीडियो

इन तस्वीरों के अलावा अक्षय कुमार ने इस शादी की वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह दिग्गज एक्टर मोहनलाल के साथ वह भांगड़ा करते दिख रहे थे. इस वीडियो को देखकर फैंस भी बहुत खुश हो गए थे. वहीं वीडियो में दोनों एक्टर की तारीफ करते हुए नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अक्षय कुमार जहां अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी का प्रमोशन करते दिख रहे हैं तो वहीं करण जौहर हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचे थे, जिसकी इन दिनों वह तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे हैं.