Dahi Handi 2019: आमिर खान की पीठ पर चढ़कर बेटे आजाद फोड़ी मटकी, देखें Cute Video

दही हांडी (Dahi Handi) के खास पर्व को आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया.

Dahi Handi 2019: आमिर खान की पीठ पर चढ़कर बेटे आजाद फोड़ी मटकी, देखें Cute Video

आमिर खान (Aamir Khan) की पीठ पर चढ़कर आजाद ने फोड़ी मटकी

खास बातें

  • आमिर खान ने बेटे संग मनाई दही हांडी
  • आमिर खान की पीठ पर चढ़कर आजाद ने फोड़ी मटकी
  • आमिर खान के बेटे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव हो और दही हांडी (Dahi Handi) न मनाई जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. जन्माष्टमी (Janmashtami) के अगले ही दिन दही और माखन से भरी हांडी को फोड़कर दही हांडी (Dahi Handi) मनाई जाती है. इस खास पर्व को आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने छोटे बेटे आजाद खान (Azad Khan) के साथ दही हांडी (Dahi Handi) मनाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आजाद आमिर खान (Aamir Khan) की पीठ पर चढ़कर मटकी फोड़ते हैं. 

करिश्मा कपूर शो के होस्ट के संग कर रही थी डांस तभी हुआ कुछ ऐसा कि मार दिया धक्का...देखें Video

#happyjanmashtami

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान (Aamir Khan) के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इसे पोस्ट करते हुए आमिर खान ने लिखा, "आप सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं." वीडियो में आमिर खान और आजाद के अलावा उनकी पत्नी किरण राव भी दिखाई दे रही हैं. दही हांडी फोड़ने के अलावा आमिर खान अपने बेटे के साथ खूब मस्ती भी करते हैं. वीडियो से पहले उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें आजाद मटकी फोड़ने के लिए आमिर खान की पीठ पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. 

 जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' ने सिनेमाघरों में किया धमाका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगे हुए हैं. उनकी यह फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है. इस फिल्म के जरिए आमिर खान एक बार फिर अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरीमेंट करते दिखेंगे. खबरों की मानें तो इस फिल्म में आमिर खान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. यह मूवी साल 2020 में रिलीज हो सकती है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...