आमिर खान पहुंचे नागा चैतन्या और नागार्जुन की पार्टी में, सामन्था रहीं नदारद- देखें Photos

आमिर खान (Aamr Khan) नागा चैतन्या के यहां डिनर करने पहुंचे. इस डिनर की मेजबानी नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन ने हैदरबाद में की.

आमिर खान पहुंचे नागा चैतन्या और नागार्जुन की पार्टी में, सामन्था रहीं नदारद- देखें Photos

आमिर खान हैदराबाद में नागा चैतन्या और नागार्जुन के साथ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. सेट से कई बार को-स्टार संग उनकी तस्वीर भी वायरल होती है. हाल ही में आमिर खान (Aamr Khan) फिल्म में अपने को-स्टार नागा चैतन्या के घर डिनर करने पहुंचे. इस डिनर की मेजबानी नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन ने हैदरबाद में की. इस खास पल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी ने भी शिरकत की. जबकि नागा चैतन्य की पत्नी सामन्था रूथ प्रभु इस पार्टी से नदारदा रहीं. सोशल मीडिया पर आमिर खान और साउथ सितारों की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ-साथ पार्टी में मौजूद सभी सितारे काफी आकर्षक दिख रहे थे. फोटो वायरल होने के बाद फैन्स इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आमिर खान और नागा चैतन्य की इससे पहले भी शूटिंग के दौरान एक तस्वीर वायरल हुई थी. नागा चैतन्य और सामन्था के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. नागा और सामन्था ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी. ये खबरें उस  समय सामने आनी शुरू हुईं, जब सामन्था ने अपना सरनेम अक्किनेनी को सोशल मीडिया हैंडल्स से हटा दिया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) के साथ-साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नागा चैतन्य भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म को किरण राव भी प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म से नागा अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रहे हैं. आमिर खान और करीना कपूर की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. हॉलीवुड की मूवी में टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे.