चलती ट्रेन में भीड़ के बीच लड़की ने किया 'पुष्पा' के 'सामी-सामी' गाने पर डांस, VIDEO देख भूल जाएंगे रश्मिका मंदाना को

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुष्पा के सामी-सामी गाने पर जोरदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

चलती ट्रेन में भीड़ के बीच लड़की ने किया 'पुष्पा' के 'सामी-सामी' गाने पर डांस, VIDEO देख भूल जाएंगे रश्मिका मंदाना को

लड़की ने किया 'पुष्पा' के 'सामी-सामी' गाने पर जोरदार डांस

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा हो चुका है, लेकिन फिल्म के एक्शन से लेकर गानों तक का क्रेज अभी तक दर्शकों के बीच बरकरार है. फिल्म का सामी-सामी सॉन्ग हो या ऊ अंटावा, पुष्पा के सभी गानों को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. बहुत से लोग इन गानों पर पब्लिक में डांस करते हुए भी नजर आ चुके हैं. अब इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुष्पा के सामी-सामी गाने पर जोरदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

हैरान कर देने वाली बात यह है कि लड़की ने चलती ट्रेन में लोगों की भीड़ के बीच में डांस किया है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को sahKajal नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो में लड़की को ब्लैक एंड व्हाइट कलर के टॉप में देखा जा सकता है. वह वीडियो में फिल्म पुष्पा के सामी-सामी गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. कई डांस स्टेप्स में वह फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंदाना को भी फेल कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर लड़की के डांस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उसके डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. बात करें फिल्म पुष्पा की तो यह साल 2021 के दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी और कई रिकॉर्ड्स भी बनाए थे.