ट्विंकल खन्ना की कहानी 'सलाम नोनी आपा' पर बनेगी फिल्म, पढ़ें डिटेल्स

शॉर्ट स्टोरी 'सलाम नोनी आपा'  ट्विंकल खन्ना की बेस्टसेलिंग किताब, "द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद" से है .

ट्विंकल खन्ना की कहानी 'सलाम नोनी आपा' पर बनेगी फिल्म, पढ़ें डिटेल्स

ट्विंकल खन्ना की कहानी पर बनेगी फिल्म

नई दिल्ली :

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने अपनी अपकमिंग फीचर फिल्म के लिए एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और मिसेज फनीबोन्स मूवीज के साथ हाथ मिलाया है. यह फिल्म शॉर्ट स्टोरी 'सलाम नोनी आपा' ट्विंकल खन्ना की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब "द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद" से  है. ट्विंकल  आधुनिक जीवन के बारे में व्यंग्यात्मक अंतर्दृष्टि के साथ देश के ह्यूमर ऑथर और कॉलमनिस्ट्स के रूप में उभर के सामने आई हैं.    

यह स्टीरियोटाइप को तोड़ती हुई एक विनिंग कॉमिक रोमांस फिल्म है, जिसे सोनल डबराल बना रहे हैं, आपको बता दें की सोनल इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं. ट्विंकल खन्ना  ने बताया कि ‘सलाम नोनी अप्पा' मेरी दूसरी किताब से है, जो मेरी दादी और उनकी बहन के बीच संबंधों पर आधारित है, जिसे पहले एक प्यारे नाटक में रूपांतरित किया गया था. अप्लॉज और एलिप्सिस के साथ हाथ मिलाना और इसे एक फिल्म में बदलना, दर्शकों तक पहुंचना और कई माध्यमों तक पहुंचाना मेरे लिए बड़ी बात है. 

  सोनल डबराल ने कहा कि यह एक एक प्रगतिशील संवेदनशील कहानी, जिसमें विट और ऑब्जर्वेशनल ह्यूमर है और यह ट्विंकल खन्ना की पहचान है. मैं इस कहानी को इस तरह से जीवंत करने की उम्मीद कर रहा हूं जो न सिर्फ इंस्पायर करेगी बल्कि सभी को पसंद आएगी.

ये भी देखें : करण जौहर की पार्टी में फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा, स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए आलिया, रणवीर और सारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com