कानूनी पचड़े की वजह से टल रही है Border 2, फिल्म मेकर ने दी बड़ी अपडेट

Border 2: बॉर्डर 1997 की वॉर फिल्म है जो जे.पी.दत्ता ने लिखी, को प्रोड्यूस और डायरेक्ट की थी. यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई लोंगेवाला की लड़ाई पर आधारित थी.

कानूनी पचड़े की वजह से टल रही है Border 2, फिल्म मेकर ने दी बड़ी अपडेट

Border 2: बॉर्डर 2 पर नई अपडेट

नई दिल्ली:

Border 2 Big Update: सनी देओल की 1997 की एक्शन वॉर फिल्म बॉर्डर ना केवल उनके करियर की बल्कि बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक और कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है. हाल ही में इसके मचअवेटेड सीक्वल को लेकर चर्चा शुरू हुई. अब फिल्म मेकर निधि दत्ता ने लीगल मुद्दे के चलते फिल्म में देरी होने पर जवाब दिया है. आज 23 अक्टूबर को प्रोड्यूसर, फिल्म मेकर और जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज रिपोर्ट शेयर की. रिपोर्ट में कहा गया है कि कानूनी मुश्किलों के चलते सनी देओल स्टारर बॉर्डर का सीक्वल बंद कर दिया गया है. दत्ता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इन दावों का खंडन किया है.

निधि दत्ता ने बताया क्या है माजरा

Border 2 को लेकर निधि दत्ता ने बताया क्या है माजरा

अगस्त में खबर आई थी कि पिता-बेटी की जोड़ी ने सनी देओल की गदर 2 की भारी सक्सेस के बाद बॉर्डर 2 पर काम करना शुरू कर दिया है. एक सोर्स ने कहा, "वे बॉर्डर 2 के लिए एक टॉप स्टूडियो के साथ कोलैबोरेट करने के लिए बातचीत चल रही है. जबकि फिल्म की कहानी इंडियन आर्मी से आइडेंटिफाई करवा ली गई है और जल्द ही इसे लिखने का काम शुरू होगी."

रणवीर इलाहाबादिया के साथ बातचीत में सनी ने खुलासा किया कि 'बॉर्डर 2' 2015 में शुरू होने वाली थी. हालांकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही थीं इसलिए ये फिल्म बंद हो गई. सनी की हालिया रिलीज गदर 2 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक साबित हुई.

बॉर्डर के बारे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉर्डर 1997 की वॉर फिल्म है जो जे.पी.दत्ता ने लिखी, को प्रोड्यूस और डायरेक्ट की थी. यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई लोंगेवाला की लड़ाई पर आधारित थी. इसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, तब्बू, पूजा भट्ट, सुदेश बेरी और पुनीत इस्सर जैसे कलाकार शामिल थे. यह एक बड़ी कमर्शियल हिट साबित हुई थी और इसे तीन नेशनल अवॉर्ड मिले.