83 Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर फिल्म की लंबी छलांग, इतने करोड़ का किया बिजनेस

83 फिल्म की अपनिंग की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो 83 ने शनिवार को 16.95 करोड़ का बिजनेस किया था.

83 Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर फिल्म की लंबी छलांग, इतने करोड़ का किया बिजनेस

वीकेंड पर फिल्म की लंबी छलांग

नई दिल्ली :

इन दिनों लगातार सिनेमाघरों में एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट की फिल्में रिलीज हो रही हैं. 'स्पाइडरमैन' और 'पुष्पा द राइज' के बाद अब रणवीर सिंह की बड़ी फिल्म '83' 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक्टर के काम को सभी ने सराहा, लेकिन फिल्म की शुरुआत बेदह खास होती नहीं दिखाई दी. फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत को लेकर बनाई गई है. फिल्म को देखने के बाद अब दर्शकों की निगाहें फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हैं. फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बताएं इससे पहसे बता दें कि 83 का बजट लगभग 270 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. 

तीसरे दिन इतना रहा बिजनेस 
83 फिल्म की अपनिंग की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो 83 ने शनिवार को 16.95 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दर्शक अब फिल्म के तीसरे कलेक्शन  को लेकर एक्साइटेड हैं. बता दें कि वीकेंड पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म ने 17 करोड़ रुपये का बिजनेस बना लिया है. यानी की फिल्म की टोटल कमाई 46.59 करोड़ रुपये है. इस ग्राफ को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपनी रफ्तार पकड़ लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी हैं अहम किरदार 
आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' 1983 के विश्व कप में भारत की विजय गाथा के ऊपर आधारित है. यह फिल्म 24  दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव (Kapil Dev) और दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में नजर आएंगी. इनके अलावा, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, साहिल खट्टर जैसे अन्य कलाकार भी अहम किरदार में नजर आए.