विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 30, 2022

70 प्लस में भी इन सितारों का बॉलीवुड में चलता है सिक्का, नौजवान हीरो भी खा जाते हैं गच्चा

कहते हैं ना कि सोने की चमक कभी फीकी नहीं पड़ती. कुछ इसी तरह की चमक बॉलीवुड की इन सितारों की है, जो 70-80 साल के होने के बाद भी आज भी इंडस्ट्री में धाक जमाए बैठे हैं.

Read Time: 3 mins
70 प्लस में भी इन सितारों का बॉलीवुड में चलता है सिक्का, नौजवान हीरो भी खा जाते हैं गच्चा
बॉलीवुड के वो एक्टर जो हैं 70 प्लस
नई दिल्ली:

कहते हैं बड़े पर्दे पर जितना यंग फेस हो, खूबसूरती और ग्लैमर हो, लोगों को पसंद आता है, लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे भी हैं, जो अब रिटायरमेंट की उम्र को पार कर चुके हैं, फिर अपनी अदाकारी से फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. इनकी फिल्मों का फैन्स का आज भी फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता है. शायद इनके लिए ही ये कहा गया है 'एज इज जस्ट अ नंबर'. आइए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के आठ ऐसे सितारों के बारे में जो 70 प्लस के होने के बाद भी बड़े पर्दे पर छाए रहते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बिग बी पिछले महीने ही 80 साल के हो गए और इस उम्र में भी उनके जोश, जज्बे और स्क्रीन पर उनकी परफॉर्मेंस को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति' हो या फिर फ़िल्में, यंग स्टार्स से ज्यादा अमिताभ बच्चन एक्टिव हैं और स्क्रीन पर नजर भी आते हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के रोमांटिक और एक्शन हीरो रह चुके धर्मेंद्र 86 साल के हो चुके हैं. लेकिन आज भी वह बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए बैठे हैं और जल्दी वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और अपने 2 में भी नजर आने वाले हैं.

रजनीकांत (Rajinikanth)

साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी रजनीकांत का सिक्का चलता है. वो  71 की उम्र पार कर चुके हैं, लेकिन अब भी उनका चार्म यूं ही बरकरार है.

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

सीरियस मैन कहे जाने वाले नसीरुद्दीन शाह अभी 72 साल के हो चुके हैं और आज भी अपनी एक्टिंग के चलते वो बॉलीवुड पर राज करते हैं. हाल ही में उन्हें 'बंदिश बैंडिट' में देखा गया था.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)

बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले दादा उर्फ मिथुन चक्रवर्ती 72 साल के हैं. लेकिन उनकी डांसिंग स्किल्स और उनकी एक्टिंग का आज भी कोई जवाब नहीं है. हाल ही में वो फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे. इसके साथ ही वह डांस रियलिटी शो भी जज करते हैं.

डैनी (Danny Denzongpa)

कभी विलेन के तौर पर तो कभी कैरेक्टर के तौर पर डैनी हमेशा फैन्स का दिल जीतते आए हैं. डैनी हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ ऊंचाई फिल्म में नजर आए थे. डैनी 74 साल के हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 400 पार, जानें प्रभास, दीपिका और अमिताभ की फिल्म ने हिंदी से छापे कितने करोड़
70 प्लस में भी इन सितारों का बॉलीवुड में चलता है सिक्का, नौजवान हीरो भी खा जाते हैं गच्चा
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;