60 करोड़ का एक्शन सीन, 400 करोड़ का बजट, लेकिन रिलीज से पहले ही 'पुष्पा 2' जमकर छाप रही है नोट

पुष्पा 2 का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. आप जानते हैं पुष्पा ने रिलीज से पहले कितने पैसे कमा लिए हैं.

60 करोड़ का एक्शन सीन, 400 करोड़ का बजट, लेकिन रिलीज से पहले ही 'पुष्पा 2' जमकर छाप रही है नोट

'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले ही कमा लिए इतने करोड़

नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन की जबरदस्त फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर एक्साइटमेंट किस कदर है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और 160 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म के म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स टी-सीरीज ने 60 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. फिल्म के तेलगू सैटेलाइट राइट्स स्टार मां ने ले लिया है, हालांकि, इस डील का खुलासा अभी नहीं हुआ है. खबर है कि नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ रुपए देकर डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स लिए हैं. हालांकि, मेकर्स की तरफ से इसको लेकर अब तक कोई बयान नहीं आया है.

पुष्पा के 6 मिनट के शूट पर 60 करोड़ का खर्च

'पुष्पा 2' इसी साल रिलीज होने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार हैं. फिल्म की एक-एक जानकारी को सीक्रेट रखा जा रहा है. नए अपडेट्स के मुताबिक, मेकर्स ने इस फिल्म के 6 मिनट के सीन को शूट करने के लिए करीब 60 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं. इस सीन को ही पूरा करने में 30 दिन लग गए. सूत्रों के मुताबिक, इस सीन में गंगम्मा जथारा और एक लड़ाई दिखाई गई है. बताया जा रहा है कि पूरी फिल्म 500 करोड़ रुपए में बनी है. 

पुष्पा 2 टीजर

'पुष्पा 2' का टीजर

इसी हफ्ते की शुरुआत में 'पुष्पा 2' का पहला टीजर सामने आया. अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर पहला टीजर जारी किया गया. एक्टर ने अपने 'X' अकाउंट पर इसका टीजर शेयर करते हुए जन्मदिन पर इसे रिलीज करने के लिए धन्यवाद दिया. फिल्म में अल्‍लू अर्जुन के नए नवेले अवतार को देख फैन्स लाजवाब हो गए हैं.

'पुष्पा 2' का जबरदस्त पोस्टर

इससे पहले पिछले साल अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' का अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर कर तहलका मचा दिया था. इस पोस्टर में वह साड़ी पहने हुए नजर आए. उनका चेहरा नीला और लाल रंग से रंगा था. इसी महीने की शुरुआत में रश्मिका मंदाना के जन्मदिन पर भी मेकर्स ने फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया था. बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला