57 साल के हो चुके शाहरुख खान आज भी नहीं करना चाहते पिता का रोल, फैंस से कहा- तुम बाप बनो, मैं हीरो ही ठीक हूं

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान की सफलता का जश्न बना रहे हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ एक्शन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म पठान को देखने के लिए हर रोज सैकड़ों फैंस की भीड़ सिनेमाघरों का रुख कर रही है.

57 साल के हो चुके शाहरुख खान आज भी नहीं करना चाहते पिता का रोल, फैंस से कहा- तुम बाप बनो, मैं हीरो ही ठीक हूं

57 साल के हो चुके शाहरुख खान आज भी नहीं करना चाहते पिता का रोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान की सफलता का जश्न बना रहे हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ एक्शन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म पठान को देखने के लिए हर रोज सैकड़ों फैंस की भीड़ सिनेमाघरों का रुख कर रही है. शाहरुख खान 57 साल के हो चुके हैं. इस उम्र में भी वह शानदार और रोमांटिक हीरो का रोल कर रहे हैं. ऐसे में अब किंग खान ने फिल्मों में पिता का रोल करने को लेकर बड़ी बात कही है. 

शाहरुख खान ने बुधवार ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा. इस दौरान दिग्गज अभिनेता ने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के कई सवालों के जवाब दिए. किंग खान से एक फैन ने सवाल किए करते हुए पूछा, तुम इस तरह हीरो का रोल करोगे या कभी फिल्म में हीरो और हीरोइन के पिता बनने का प्लान है ? शाहरुख खान ने फैंस के इस सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग खान ने अपने जवाब में लिखा, 'तुम बाप बनो, मैं हीरो ही ठीक हूं.' सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि पठान का जलवा भारत ही नहीं दुनिया में अभी भी जारी है. हालांकि पहले हफ्ते के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. लेकिन यह आंकड़े तोड़ती नजर आ रही है. 250 करोड़ की लागत से बनी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने नौंवे दिन 696 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि भारत में 364 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन 10वें दिन यह आंकड़ा टूटता दिख रहा है.