ये 5 कोरियन हिंदी डब्ड सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हैं जबरदस्त रोमांच और एक्शन से भरपूर, नहीं देखी तो जरूर देखें

स्क्विड गेम वेब सीरीज क्या हिट हुई कोरिया में बनी मूवीज और वेब सीरीज लोगों को पसंद आने लगी हैं. कोरियन मूवीज की खासियत है उनका एक्शन और थ्रिल, जो बहुत ही लाजवाब होता है.

ये 5 कोरियन हिंदी डब्ड सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हैं जबरदस्त रोमांच और एक्शन से भरपूर, नहीं देखी तो जरूर देखें

हिंदी में डब इन कोरियन फिल्मों को जरूर देखें

नई दिल्ली :

स्क्विड गेम वेब सीरीज क्या हिट हुई कोरिया में बनी मूवीज और वेब सीरीज लोगों को पसंद आने लगी हैं. कोरियन मूवीज की खासियत है उनका एक्शन और थ्रिल, जो बहुत ही लाजवाब होता है. ये मूवीज हिंदी में कम ही मिल पाती हैं, इसलिए हिंदुस्तानी दर्शक इन फिल्मों का कम ही मजा ले पाते हैं. हालांकि ये मूवीज यूट्यूब पर हिंदी डब्ड मिल जाएंगी. ये बात अलग है कि फिल्मों के ऑफिशियल हिंदी डब बड़ी मुश्किल से ही मिलेंगे, लेकिन ये तय है कि फिल्म का मजा किरकिरा नहीं होगा. इन्हें बखूबी समझते हुए आप फिल्म का एक्शन, थ्रिल, ट्विस्ट एंड टर्न्स को भरपूर इंजॉय कर सकते है. जानिए कौन कौन सी हैं ऐसी फिल्म जो आप आसानी से देख सकते हैं.

कॉन्फिडेंशियल असाइनमेंट (Confidential Assignment)

फिल्म एक जासूस को पकड़ने की कहानी है, जिसके लिए साउथ और नॉर्थ कोरिया की टीम जान लड़ा देती है. एक्शन के मामले में फिल्म लाजवाब है. यही वजह है कि ऑफिशियल डब्ड न होने के बावजूद फिल्म यूट्यूब पर धड़ल्ले से देखी जा रही है.

द स्पाई अंडरकवर ऑपरेशन (The Spy undercover Operation 2013)

कोरियन एक्शन मूवी के मामले में फिल्म नंबर वन है. नाम से जाहिर है फिल्म एक जासूस की कहानी है, जो अंडरकवर रहता है. उसकी पत्नी को भी नहीं पता कि वो घर चलाने के लिए कितने जोखिमों का सामना करता है.

मास्टर (Master 2016)

ये एक कोरियन क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसका विजुअल इफेक्ट और एक्शन आपके रोंगटे खड़े कर देगा. साइबर फ्रॉड पर बेस्ड ये फिल्म अंडररेटेड रही, लेकिन अब लोग इसे पसंद कर रहे हैं. साइबर क्राइम का पर्दाफाश करने के लिए ऑफिसर कैसे ऐसे ही लोगों का सहारा लेकर मिशन को अंजाम देता है. फिल्म की कहानी यही बताती है.

द डिवाइन मूव (The Divine Move 2014)

इस फिल्म का एक्शन ऐसा जबरदस्त है, जो आप को स्क्रीन से हटने नहीं देगा. आप एक्शन के शौकीन न भी हों तो भी इस मूवी के एक्शन से नजरें नहीं चुरा सकते. फिल्म एक ऐसे भाई की कहानी है, जो पहले एक कॉन्सपिरेसी का शिकार हो जाता है, लेकिन जब छुटकारा पाता है तो एक-एक चीज का बदला पूरा करता है.

द परफेक्ट नंबर (The Perfect Number 2012)

ये फिल्म ऐसी मिस्ट्री थ्रिलर स्टोरी है. जो आपका दिमाग घुमा देगी. ये मिस्ट्री ड्रामा फिल्म एक ऐसी मैथ्स टीचर की कहानी है, जिसने बोर्ड पर तो हर सवाल सही हल किया, लेकिन असल जीवन का गणित सही नहीं कर पाई. इसके बावजूद वो कैसे हर मुश्किल से निकलती है, यही कहानी है फिल्म द परफेक्ट नंबर की.

इसे भी देखें :कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com