विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 30, 2023

2024 में बॉलीवुड के ये 5 सितारे करेंगे पर्दे पर वापसी, एक एक्ट्रेस तो 72 साल की उम्र में दोबार करेगी एक्टिंग

2024 Comeback: 2024 पुरानी यादों का साल होने का वादा करता है क्योंकि कुछ बॉलीवुड आइकन एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हो रहे हैं. यहां 5 बॉलीवुड आइकन हैं जो 2024 में वापसी करने के लिए तैयार हैं

Read Time: 5 mins
2024 में बॉलीवुड के ये 5 सितारे करेंगे पर्दे पर वापसी, एक एक्ट्रेस तो 72 साल की उम्र में दोबार करेगी एक्टिंग
2024 Comeback: बॉलीवुड आइकन्स वापसी के साथ 2024 को रोशन करने के लिए तैयार हैं
नई दिल्ली:

2024 Comeback: साल 2023 विभिन्न शैलियों के मनोरंजन के लिए एक ब्लॉकबस्टर वर्ष रहा है. चाहे वह बड़े बैनर की फिल्में हों या ओटीटी पर पथ-प्रदर्शक सामग्री, इस वर्ष ऐसे शानदार शीर्षक आए हैं जिन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. आने वाले वर्ष में अद्भुत सामग्री देखने को मिलेगी और मंच पर नए कलाकारों की एंट्री होगी जो इस क्षेत्र को आगे ले जाएगी. इसके अलावा, बॉलीवुड के लगातार विकसित हो रहे परिदृश्य में, वापसी करने वाले परिचित चेहरों का आकर्षण भी बहुत प्रतीक्षित है. उद्योग जगत में चल रही अफवाहों के अनुसार, 2024 पुरानी यादों का साल होने का वादा करता है क्योंकि कुछ बॉलीवुड आइकन एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हो रहे हैं. यहां 5 बॉलीवुड आइकन हैं जो 2024 में वापसी करने के लिए तैयार हैं

इमरान खान

लंबे ब्रेक के बाद इमरान खान बॉलीवुड में बहुप्रतीक्षित वापसी कर रहे हैं. "जाने तू या जाने ना" और "डेल्ही बेली" जैसी फिल्मों में अपने मनमोहक अभिनय के लिए जाने जाने वाले अभिनेता एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अपनी मासूमियत और बॉय-नेक्स्ट-डोर लुक के साथ, प्रतिभाशाली अभिनेता की हर रिलीज के साथ लड़कियां उनकी तरफ आकर्षित होती थीं. एक नए दृष्टिकोण और उत्साह के साथ, इमरान खान की वापसी एक ऐसा क्षण है जिस पर हमें नजर रखने की जरूरत है.

सोनम खान

अपनी सुंदरता और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली सोनम खान बॉलीवुड में वापसी करने और अपने प्रदर्शन से एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बॉलीवुड में शानदार प्रदर्शन के साथ एक प्रभावशाली यात्रा के साथ, दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. पाइपलाइन में रोमांचक परियोजनाओं की अफवाहों के साथ, सोनम खान एक शानदार कलाकार के रूप में अपनी जगह फिर से हासिल करने के लिए कमर कस रही हैं, जो सहजता से प्रतिभा और करिश्मा का मिश्रण है.

फरदीन खान

फरदीन खान ने अपने अच्छे लुक और उल्लेखनीय अभिनय प्रदर्शन से सभी का मनोरंजन किया. 'नो एंट्री' और 'हे बेबी' जैसी बेहद मनोरंजक फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. जैसे ही फरदीन खान फिर से सुर्खियों में आएंगे, दर्शकों को इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक की नई यात्रा देखने को मिलेगी.

जायद खान

अपने शुरुआती अभिनय से सभी को प्रभावित करने वाले डैशिंग अभिनेता जायद खान वापसी के लिए तैयार हैं. एक प्रशंसक आधार के साथ जो धैर्यपूर्वक उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है, जायद खान अपनी सिग्नेचर शैली और करिश्मा को बड़े पर्दे पर वापस लाने के लिए तैयार हैं. सर्किट में कुछ परियोजनाओं के बारे में खबरें आई हैं जो उनकी वापसी को चिह्नित करेंगी. हम बस इतना कह सकते हैं कि हम उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार कर रहे हैं और आशा करते हैं कि वे जल्द ही बड़े पर्दे पर आएंगी! चूंकि 2024 लगभग आ चुका है, ये अभिनेता सिर्फ वापसी नहीं कर रहे हैं, वे बॉलीवुड में अपनी विरासत को फिर से परिभाषित कर रहे हैं. अनुभव के विविध मिश्रण और उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के साथ, उनकी वापसी भारतीय सिनेमा में एक नई परत जोड़ने का वादा करती है.

ज़ीनत अमान

ज़ीनत अमान, एक सदाबहार सुंदरता और 70 के दशक की एक आइकन, दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, उसका सोशल मीडिया गेम हर दिन मजबूत होता जा रहा है. सदाबहार दिवा की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और "हरे रामा, हरे कृष्णा" और "डॉन" जैसे क्लासिक्स में यादगार प्रदर्शन ने भारतीय सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी. जैसे-जैसे वह अपनी वापसी की तैयारी कर रही है, प्रशंसक मदद नहीं कर सकते, लेकिन उम्मीद कर रहे हैं कि वह स्क्रीन पर क्या जादू लाएगी, जिससे यह साबित होगा कि उम्र सिर्फ संख्याओं का मामला है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड है
2024 में बॉलीवुड के ये 5 सितारे करेंगे पर्दे पर वापसी, एक एक्ट्रेस तो 72 साल की उम्र में दोबार करेगी एक्टिंग
49 वर्षीय सुष्मिता सेन का हुआ दूसरा जन्म! एक्ट्रेस ने बदली जन्म की तारीख तो फैंस हुए कन्फ्यूज
Next Article
49 वर्षीय सुष्मिता सेन का हुआ दूसरा जन्म! एक्ट्रेस ने बदली जन्म की तारीख तो फैंस हुए कन्फ्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;