2 अफेयर, 4 शादी...फिर भी तन्हा कटी इस सुपरस्टार की जिंदगी, ये बच्चा था अपने टाइम का सबसे गुड लुकिंग हीरो, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये बच्चा अपने टाइम का सबसे गुड लुकिंग हीरो था, जिस पर बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस मरती थीं. करियर में तो सुपरहिट लेकिन अपनी लव लाइफ में ये फ्लॉप रहे. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

2 अफेयर, 4 शादी...फिर भी तन्हा कटी इस सुपरस्टार की जिंदगी, ये बच्चा था अपने टाइम का सबसे गुड लुकिंग हीरो, पहचाना क्या?

ये बच्चा है बॉलीवुड का स्टार

नई दिल्ली :

बॉलीवुड ने जिसने कामयाबी के सैकड़ों दिन देखे हों. जिसके साथ काम करने के लिए उस दौर की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस राजी हों. उसकी जिंदगी मोहब्बत की आरजू में गुजर जाए. प्यार मिले तो भी मुकम्मल न हो. भोली और मासूम  सी शक्ल वाले इस बच्चे ने ऐसी ही जिंदगी को जिया है. जिसने दस साल की कम उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया. बतौर हीरो उनका नाम अपने दौर के कामयाब हीरो के साथ लिया जाता रहा. अफेयर भी रहे तो उस दौर की हिट एक्ट्रेस रेखा और बिंदिया गोस्वामी के साथ. क्या आप पहचान पाए कौन है ये बच्चा.

अपने फिल्मी करियर के दौरान विनोद मेहरा ने बुलंदियों को छुआ. पर्दे पर कामयाबी जितनी रास आई असल जीवन में दिली सुकून उतना ही दूर रहा. विनोद मेहरा का नाम रेखा से जुड़ता रहा. ये भी अफवाहें रहीं कि उनकी और रेखा की शादी तक हो  चुकी है. लेकिन दोनों ने कभी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की. इस बीच विनोद मेहरा के परिवार ने उनकी शादी भी करवा दी. पर वो शादी भी लंबी नहीं टिकी. विनोद मेहरा को दूसरी एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी से प्यार हो गया.

t1nmp3o8

ये भी अटकलें रही हैं कि विनोद मेहरा ने बिंदिया गोस्वामी से भी शादी की थी. लेकिन दूसरी पत्नी से लड़ाई के बाद बिंदिया गोस्वामी ने विनोद मेहरा से रिश्ता तोड़ लिया. उसके बाद विनोद मेहरा ने किरण नाम की लड़की से शादी की. तब लगा कि विनोद की जिंदगी में तन्हाई खत्म हो चुकी है. पर ये साथ दो ही साल का रहा. इसके बाद हार्ट अटैक के चलते विनोद मेहरा इस दुनिया को अलविदा कह गए. 

ये तस्वीर है विनोद मेहरा की. जिनका नाम फिल्मी पर्दे पर कई बार चमका है. विनोद मेहरा उस दौर के स्टार हैं जब फिल्मी पर्दे पर अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना जैसे हैंडसम, टॉल और स्टाइलिश स्टार्स का दौर जवां था. इन सबके बीच अपनी एक्टिंग के साथ पहचान बनाने में कामयाब रहे थे विनोद मेहरा, जिनके नाम दर्जनों हिट फिल्में दर्ज हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट से शुरू हुआ विनोद मेहरा का सफर डायरेक्टर प्रड्यूसर बनने तक जारी रहा. इस दरम्यान विनोद मेहरा ने तकरीबन सौ फिल्मों में काम भी किया, लेकिन बतौर डायरेक्टर प्रड्यूसर अपनी पहली ही फिल्म गुरुदेव को पूरा करने से पहले 45 साल की उम्र में उनका निधन हो गया.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com