2.0 poster: अक्षय कुमार का यह खतरनाक लुक देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

हाल ही में दुबई में इस फिल्‍म का ग्रैंड म्‍यूज‍िक लॉन्‍च इवेंट आयोजित किया गया. दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा में हुए इस इवेंट से पहले म्यूजिक लॉन्च का पोस्टर स्काई डाइविंग के जरि‍ए लॉन्च किया गया.

2.0 poster: अक्षय कुमार का यह खतरनाक लुक देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

फिल्‍म '2.0' का नया पोस्‍टर.

नई दिल्‍ली:

साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्‍म '2.0' न केवल इस साल की सबसे महंगी फिल्‍म है बल्कि फैन्‍स भी इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज ही इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है, जिसमें इस फिल्‍म के मुख्‍य विलेन यानी अक्षय कुमार का लुक सामने आया है. यह तो पहले से ही तय था कि अक्षय इस फिल्‍म के विलेन हैं और काफी अलग अंदाज में नजर आएंगे, लेकिन अक्षय का यह पोस्‍टर देखकर फैन्‍स के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह पहली बार होगा जब अक्षय विलेन बने नजर आएंगे और उनके पोस्‍टर से यह साफ है कि उन्‍होंने इसके लिए खासी मेहनत की है.

पोस्‍टर में अक्षय काफी डरावने दिख  रहे हैं. आप भी देखें अक्षय कुमार का यह लुक.
 


यह भी पढ़ें: Video : शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने की रिक्वेस्ट, प्लीज कातिल का नाम न बताएं!

हाल ही में दुबई में इस फिल्‍म का ग्रैंड म्‍यूज‍िक लॉन्‍च इवेंट आयोजित किया गया. दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा में हुए इस इवेंट से पहले म्यूजिक लॉन्च का पोस्टर स्काई डाइविंग के जरि‍ए लॉन्च किया गया. बता दें कि जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किय गया है. जानकारी के अनुसार इस ग्रैंड इवेंट पर कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया है. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में आयोजित हुए इस म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, ए आर रहमान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद थी.
 
enthiran 2point0

यह भी पढ़ें: 2.0 Audio Launch: आसमान की ऊंचाई से उतरा पोस्‍टर, अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री

रजनीकांत की इस फिल्म का कुल बजट 400 करोड़ का है. इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है. इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आए हैं. इस फिल्म की खासियत ये है कि इसे 3डी में शूट किया गया है. फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है जिन्‍होंने इस इवेंट में लाइव परर्फोमेंस दिया. इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है.

VIDEO: अक्षय-कैटरीना की जोड़ी कूडो इवेंट में



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com