बिहार : तराजू चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई...थूक चाटने को किया मजबूर, VIDEO वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थानीयों लोगों ने चोरी के आरोप में युवक की पिटाई की. पिटाई के बाद स्थानीयों ने युवक को थूक चटवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पटना:

बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जिले के कटरा प्रखंड के धुबौली गांव में तराजू चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को जमकर पीटा. पिटाई बाद लोगों ने आरोपी युवक को थूक चटवाया. युवक से उठक बैठक कराई गई. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्रामीणों ने बताया कि बीते दिनों धुबौली गांव की एक दुकान में तराजू चोरी की घटना सामने आई थी. रविवार की रात युवक को शक के आधार पर पकड़ लिया गया. जिसके बाद घटनास्थल पर भीड़ जुट गई. स्थानीय दबंगों ने युवक को पहले तो बेरहमी से पीटा.

ग्रामीणों ने बताया कि मार खाने से बचने के लिए युवक ने तराजू चोरी का आरोप स्वीकार कर लिया. उसके बाद भरी पंचायत में युवक से थूक चटवाया गया. इस घटना के दौरान लोग देखते रहे. कोई भी स्थानीय युवक की मदद के लिए आगे नहीं आया.

हालांकि, बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. अब वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें:- 
उत्तराखंड में हिमस्खलन में 10 पर्वतारोहियों की मौत, 11 अन्य की तलाश जारी
सारा अली खान बनने जा रही हैं स्वतंत्रता सेनानी, 'ऐ वतन मेरे वतन' में हटकर किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

MP:कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के दावेदारों के बीच डिबेट क्यों जरूरी? संदीप दीक्षित ने NDTV को बताया

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News